सनी देओल की ठुकराई फिल्म से ये अभिनेता बना भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा सुपरस्टार

0
45

बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता है जिन्होनें अपनी फील्मों की च्वॉइस को तवज्जो देकर सुपरहिट फिल्मों से किनारा कर लिया आज हम बात करेंगे इसी केस में सनी देओल की जी हां सनी देओल ने भी कुछ ऐसा ही किया है अपनी इस ब्लॉकबस्टर फिल्म से इंकार करके सनी ने जिस हिरो को सुपरहिट बनने का मौका दिया है।

वो और कोई नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री का सुपरस्टार प्रभास है जी हां बात यदि फिल्म की करें तो बता दें ये फिल्म राजमौली की सबसे हिट फिल्म बाहुबली थी। फिल्म ने सभी रिकोर्डेस को किनारे कर दिया था अपना सिक्का जमाने के लिए फिल्म की तैयारियां कितनी जबरदस्त थी ये बताने की शायद ही किसी को जरुरत पड़े।

दरअसल ये फिल्म पहले सनी देओल को ही ऑफऱ की गई थी लेकिन अपने मन मुताबिक काम ना मिलने के कारण सनी ने फिल्म से इंकार कर दिया इतना ही नहीं क्योंकि फिल्म के दो पार्ट है ये पहले से ही तय था तो इसके लिए सुपरस्टार को अपने दो साल से ज्यादा का समय देना अवश्य था।

लेकिन सनी ने अपने दो से ज्यादा साल सिर्फ एक ही प्रोजेक्ट में देना लाजिम नहीं समझा और फिल्म से किनारा कर लिया इसके बाद फिल्म को ऋतिक रोशन को भी ऑफर किया गया था लेकिन उन्होने भी 2 साल के कारण फिल्म करने से इंकार कर दिया।

बाद में फिल्म को प्रभास को ऑफर किया गया प्रभास ने फिल्म करने से ना सिर्फ हामी भरी बल्कि अब इंडस्ट्री के सुपरस्टार के तौर पर जाने जाते है।फिल्म के दोनो पार्ट बॉलीवुड के सुपरहिट फिल्म बनी है।प्रभास ने फिल्म में बाहुबली का रोल प्ले किया था जिसके बाद अब उनकी पहचान एक बाहुबली के तौर पर  ही की जाने लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here