अपनी फिल्मों को लेकर गोविंदा ने किया ये बड़ा खुलासा

0
31

बॉलीवुड में अपनी कॉमेडी फिल्मों के लिए मशहूर अभिनेता गोविंदा को कौन नहीं जानता है। उनकी फिल्में दर्शकों को भरपूर मनोरंजन करती है। पिछले काफी दिनों से गोविंदा की बॉक्स आॅफिस पर कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है लेकिन अब उन दर्शकों के लिए खुशी की बात हैं जो गोविंदा की फिल्मों का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि आने वाले दिनों में गोविंदा दो फिल्मों में नजर आएंगे। जिसमें से एक फ्राइडे और विजय माल्या पर आधारित एक फिल्म है। हाल ही में गोविंदा ने अपनी फिल्मों पर बात की।

54 वर्षीय अभिनेता गोविंदा ने कहा कि, उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की है कि वह इतने बड़े स्टार बनेंगे। गोविंदा ने कहा कि, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतना प्रसिद्ध हो जाऊंगा और मुझे लोगों का प्रेम तथा आशीर्वाद मिलेगा। मुझे आशा है कि, यह प्यार मुझे मिलता रहेगा। अभिनेता तब तक फ्लॉप नहीं होता जब तक वह खुद को समाप्त नहीं मान लेता।

गोविंदा ने अपने अब तक के अभिनय करियर के दौरान कई ​सुपरहिट फिल्में दी है। जिसमें पार्टनर, बड़े मिया छोटे मिया, राजा बाबू, दुल्हे राजा जैसी कई सुपरहिट फिल्में शामिल हैं।

गोविंदा की जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म फ्राईडे हैं। जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था। ट्रेलर में उनकी और अभिनेता वरुण शर्मा की ट्यूनिंग काफी मजेदार लग रही है। फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here