अधिग्रहण /वेदांता के मालिक अनिल अग्रवाल ने अटकलों पर लगाया विराम, कहा- जेट एयरवेज में कोई रुचि नहीं

0
82

जयपुर। वेदांता के मालिक अनिल अग्रवाल के फैमिली ट्रस्ट वोल्केनो वेस्टमेंट्स ने रविवार को जेट एयरवेज को खरीदने में रुचि दिखाई है आपको बता दें कि अब अनिल अग्रवाल ने कहा है कि उनकी जेट खरीदने में कोई रुचि नहीं है फॉल्कन इन्वेस्टमेंट्स ने कर्ज में डूबी जेट एयरवेज का व्यापार समझने के लिए एक्सप्रेशन आफ इंटरेस्ट दिया था.

वहीं इस मामले में अधिक गौर करने के बाद और अन्य प्राथमिकताओं को देखने के बाद कंपनी ने यह तय कर लिया है कि इससे युवाओं को आगे नहीं बढ़ाया जाएगा वहीं यूआई देने वाली 3 कंपनियों में से एक कंपनी वॉल्कन इन्वेस्टमेंट थी और उनके अलावा पनामा की इन्वेस्टमेंट फॉर वंतुलू ग्रुप और रूसी फंड ट्रेजरी आवे क्रिकेटर जमा करने वाली अन्य दो कंपनियां हैं.

भाई आपको बता दें कि वॉल्कन इन्वेस्टमेंट ने एक बयान जारी करते हुए बताया है कि अनिल अग्रवाल की इन्वेस्टमेंट कंपनी वर्क इन इन्वेस्टमेंट ने जेट एयरवेज और इंडस्ट्री के लिए बिजनेस की स्थिति को समझने के उद्देश्य से एक्सप्रेशन ऑफ इंटरेस्ट जाहिर करें और इस बयान ने यह भी साफ किया गया है कि किसी भी तरीके से वेदांत से जुड़ा हुआ नहीं है.

वही आपको बता दें कि वेदांत की शेरहोल्डर्स को अनिल अग्रवाल का रिस्क लेने वाला रवैया पसंद नहीं आया है और इसी कारण से वेदांता ने खुद को इस मामले से दूर कर लिया था और अब अनिल अग्रवाल ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here