इस फोटो के हिसाब से गोवा एयरपोर्ट नहीं लग रहा किसी रेल्वे स्टेशन से कम

हालही में वायरल हुई गोवा के एयरपोर्ट की यह फोटो जिसमें लोग नीचे जमीन पर सो रहें हैं और इससे ओथोरिटीज और लोग बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।

0
170

जयपुर। हालही में वायरल हुई गोवा के एयरपोर्ट की यह फोटो जिसमें लोग नीचे जमीन पर सो रहें हैं और इससे ओथोरिटीज और लोग बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। तस्वीर को देखने के बाद, गोवा फॉरवर्ड पार्टी के उपाध्यक्ष दुर्गादास कामत ने गंभीरता से चिंतित हुए और गोवा हवाई अड्डे को रेलवे स्टेशन में कैसे बदल दिया, इस पर अपने विचार व्यक्त किए।

अपने ट्वीट में, कामत ने उल्लेख किया कि “दृश्य @aaigoaairport। क्या हमें गोवा में ऐसे सस्ते पर्यटक की आवश्यकता है? @Aaigoaairport को इस पर कार्य करना चाहिए। हमें गोवा जाने के लिए इस तरह के मैल की आवश्यकता नहीं है। हमें गुणवत्ता वाले पर्यटकों की आवश्यकता है, जो आएंगे, खर्च करेंगे। और गोवा और इसकी सुंदरता का आनंद लें। #BrandGoa को किसी भी कीमत पर समझौता नहीं किया जा सकता है।

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि कैसे लोग जमीन पर सो रहे हैं और उनके जूते चप्पल उनके आस पास बिखरे हुए हैं। यह नजारा किसी भी रेल्वे स्टेशन से कम नहीं हैं। गोवा के एक अन्य पत्रकार ने ट्वीट किया और इसे एक शर्मनाक दृश्य बताया। उन्होंने यह भी कहा कि गोवा राज्य में पर्यटन को गंभीरता से लेने का समय था।

इसके तुरंत बाद, गोवा हवाई अड्डे के निदेशक गगन मलिक ने अपने ट्वीट के माध्यम से जवाब दिया और संबंधित अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि भविष्य में ऐसी घटनाओं को दोहराया नहीं जाए।मलिक ने अपने ट्वीट में उल्लेख किया कि “हम आपकी चिंता को साझा करते हैं। यह एक तरह की घटना है और उचित चिंता के साथ नोट की गई है। संबंधितों को निर्देश अधिक चौकस रहने और कोई दोहराव सुनिश्चित करने के लिए जारी किए गए हैं”।

अपने लगातार दूसरे ट्वीट में उन्होंने ऐसी घटनाओं को प्रकाश में लाने के लिए सभी को धन्यवाद दिया और कहा कि अधिकारी अधिक चौकस रहेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी चीजें दोबारा न हों। यहां एक और बात ध्यान देने वाली है कि हवाई अड्डा नौसेना के आईएनएस हंसा बेस का भी हिस्सा है और यहां मिग 29 के जैसे कई लड़ाकू विमान रखे गए हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here