हस्त रेखा से जाने इस रेखा के कारण आती है परेशानी पिता बनने में

0
64

जयपुर। हस्त रेखा के अनुसार हाथ में कुछ रेखा ऐसे शुभ जगह पर बनती है जिसके व्यक्ति की किस्मत कभी भी बदल सकती है। इन रेखाओं के कारण किसी भी व्यक्ती को जीवन में कई सुख मिलते है। रेखाओं के कारण ही व्यक्ती कितने भी गरीब परिवार में जन्म ले लेकिन भविष्य में अपनी स्थिती को मजबूत बना लेता है। आज इस लेख में रेखा से भविष्य में मिलने वाले संकेत के बारे में बात कर रहें हैं।

  • अगर किसी के हाथ में ह्रदय रेखा बृहस्पति पर्वत से शुरू हो कर बुध पर्वत की ओर जा रही है तो इसके कारण उस व्यक्ती के जीवन में संतान सुख के बारे में पता लगाया जा सकता है। किस उम्र में संतान की प्राप्ति होगी।

  • अगर किसी के हाथ में हृदयरेखा शनि पर्वत से शुरू हो करती है तो ऐसे व्यक्ति के जीवन में प्यार और वासना सबसे ज्यादा महत्व रखते है। ये लोग स्वभाव से स्वार्थी होते हैं इनको केवल अपने से मतलब होता है।

  • अगर किसी के हाथ में शनि पर्वत पर अच्छा उभार है और उसके हाथ में भाग्य रेखा चन्द्र पर्वत से निकल कर हृदय रेखा में जा कर मिल रही है तो ऐसे लोगो को हृदय रोग होने की संभावना रहती है।

  • जहा पर व्यक्ति की हृदय रेखा पूरी हो रही है उस जगह से वह अगर श्रृंखलाकार नहीं होती तो ऐसे व्यक्ति को संतान सुख नहीं मिलता यानि ऐसे व्यक्ति को पिता बनने में कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। संतान उत्पत्ति में कई समस्या आती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here