करते हैं इस राशि के महिला से प्यार तो रहें सावधान दे सकती हैं प्यार में धोखा

0
170

जयपुर । हम किसी से बेइंतहा प्यार करें और वे ही इंसान हम को धोखा देता हैं उस समय व्यक्ति सबसे ज्यादा टूटता है। उस समय दिल को सबसे ज्यादा दुख होता है। ऐसे में अगर प्यार की तलाश कर रहें हैं तो एक बार इन राशि के बारे में जान लें जो अक्सर प्यार में धोखा देती है।

अगर अपने लिए प्यार की तलाश कर रहें हैं तो जरा ध्यान से इस राशि की महिलाए प्यार में कभी भी अपने साथी के साथ वफादार नहीं होती हैं। ये प्यार से ज्यादा अपने फायदे को आगे रखती हैं। इस लिए इस राशि की लड़कियों से रहें सावधान इनके प्यार में पडने से पहले जान ले इनके बारें में-

मेष राशि – इस राशि की महिला वैसे तो प्यार में बड़े बड़े वादे करती है। लेकिन इन पर विश्वास नहीं किया जा सकता ये अक्सर अपनी महत्वाकांशा के चलते जीवन में आगे बढने के लिए अपने प्यार के रिश्ते को दाव पर लगाने से भी पीछे नहीं हटती।

धनु राशि – इस राशि के महिला वैसे तो संवेदनशील होती हैं। लेकिन प्यार के मामले में इन पर आंख बंद कर विश्वास नहीं किया जा सकता। ये प्यार के लेकर कभी गम्भीर नहीं होती। जीवन में लव के मामले में विश्वश्निय नहीं होते।

कुंभ राशि – इस राशि की महिला वैसे तो जीवन में कभी भी धोखा बर्दास्त नहीं करती। लेकिन प्यार के मामले में धोखा देने से पीछे नहीं हटती। इस राशि के महिला अपनी शर्त पर जीवन जीना पसंद करती है। जब भी इनको लगता है प्यार के कारण जीवन में आगे बढने में रूकावट आ रहीं है तो ये अपने साथी का साथ छोडना पसंद करती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here