हरभजन सिंह की नजर में कुलदीप और अश्विन में से ये है बेस्ट

0
54

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आगाज करने जा रहा है। दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 22 अगस्त से शुरु होगा । कप्तान विराट कोहली के सामने यह बड़ी चुनौती होगी कि वह रविचंद्रन अश्विन और कुलदीप यादव में किसे प्लेइंग इलेवन में मौका देंगे ।

वैसे भी टीम के पास रविंद्र जडेजा के रूप में एक और स्पिनर भी मौजूद है। अश्विन और कुलदीप यादव को लेकर अक्सर कई बार चर्चा होती रहती है अब वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से पहले टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने बताया है कि अश्विन और कुलदीप में से कौन नंबर वन है।

एक इंटरव्यू में हरभजन सिंह ने बताया कि वर्तमान फॉर्म के देखते हुए कुलदीप यादव नंबर 1 हैं । उनमें विकेट लेने की काबिलियत है । रविंद्र जडेजा को जब भी मौका मिला है उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। अश्विन के पक्ष में एक बात है कि उनका टेस्ट में रिकॉर्ड शानदार है। गौरतलब है कि कैरेबियाई टीम के खिलाफ अश्विन ने 11 मैचों में 60 विकेट लिए हैं और वह 2016 में मैन ऑफ द सीरीज भी रहे थे।इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि अश्विन के पास अनुभव की कमी नहीं हैं वह टेस्ट क्रिकेट में माने हुए खिलाड़ी हैं या नहीं  हाल ही के दिनों में उन्होंने इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलकर भी अपने खेल में निखार किया है।अब देखने वाली बात रहती है कि कप्तान कोहली रविचंद्रन अश्विन और कुलदीप यादव में से किस पर भरोसा जताते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here