अभिषेक ने चांद से की ऐश्वर्या की तुलना, तो पत्नी ने इस तरह दी 12वीं सालगिरह की बधाईंयां,देखें तस्वीरें

0
61

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल कहलाने वाले अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय आज अपनी 12वीं शादी की सालगिरह इंजोय कर रहे है। 20 अप्रैल 2007 की शाम बच्चन परिवार के निवास ‘प्रतीक्षा’ में दोनों की शादी हुई थी। जी हां आपको बता दें आज से 12 साल पहले दोनों ने मुंबई में धूमधाम से शादी रचाई थी।कपल की शादी में ना सिर्फ रिश्तेदारों का जमावड़ा था बल्कि मुंबई में इनकी शादी की जलसा निकला था।जिसे देखने को हर कोई बेताब था।

अपनी इस एनिवर्सरी को इन दिनों कपल मालदीव में इंजोय कर रहा है जी हां हाल ही में ऐश्वर्या अभिषेक अपनी बेटी के साथ मालदीव गये।वही इस दौरान कपल ने एक दूसरे को एनिवर्सरी कुछ खास अंदाज में किया है।

जिसमें अभिषेक ने अपनी शादी की सालगिरह पर ऐश्वर्या को खास अंदाज में विश किया है। ऐश्वर्या की फोटो इंस्टा पर शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा- ‘हनी और मून’। फोटो में ऐश्वर्या ब्लू कलर की ड्रेस में मून लाइट में बैठे हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अपनी सालगिरह के मौके पर ऐश्वर्या ने भी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। ये फोटो आराध्या ने खींची है। इस फोटो को पोस्ट करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा है- Our Togetherness🥰captured by The Divine Light of Our Lives 😍LOVE YOU AARADHYA।

अभिषेक की पोस्ट की गई इस तस्वीर पर यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी हां जिसमें एक यूजर ने लिखा – आपके हनी को देखकर तो चांद भी शर्मा जाए।वही इसके अलावा अभिषेक ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट डाली है जिसमें फोटो में तीन साइकिल दिख रही है। इन साइकिलों में अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या का नाम लिखा हुआ है। हालांकि उस फोटो में अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या में से कोई नहीं था। ऐश्वर्या ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- मालदीव।

इसके अलावा बात यदि कपल के वर्क फ्रंट की करें तो जहां इन दिनों अभिषेक के पास गीतकार साहिर लुधियानवी की बायोपिक है। वहीं ऐश्वर्या को लेकर ऐसी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।पिछले साल ऐश्वर्या फन्ने खां में नजर आई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here