रक्षा बंधन पर बहनों को याद कर रहे थे अभिषेक बच्चन, अस्पताल से शेयर की पुरानी तस्वीर

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थी। उनको कुछ समय पहले ही कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद से ही वो अस्पताल में भर्ती हैं। ऐसे में बीते दिन यानी 3 अगस्त को रक्षा बंधन का त्योहार भी उन्होंने अस्पताल में ही मनाया है। अभिनेता अभिषेक बच्चन ने इस खास मौके पर अपने परिवार को बहुत याद किया। क्योंकि इस वक्त उनके परिवार के सभी लोग घर पर मौजूद है वहीं वो ऐसे मौके पर अस्पताल में ही थे। इस दौरान अभिषेक बच्चन ने अपनी बहन को भी बहुत मिस किया है। उन्होंने इस खास मौके पर एक तस्वीर शेयर की है। जो काफी पुरानी नजर आ रही है। इस तस्वीर में अभिषेक बच्चन के साथ, उनकी बहन श्वेता बच्चन है। जिसमे कुछ पुरानी बचपन की तस्वीर भी है। जिसमे दोनों भाई और बहन एक साथ नजर आ रहे है। इस रक्षा बंधन के मौके पर अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता ने भी उनको बहुत याद किया है। श्वेता बच्चन नंदा ने अपने भाई के जल्द ही ठीक होने की कामना की है। एक तस्वीर में अभिषेक बच्चन ने अपनी चार बहनों के साथ नजर आ रहे है।

https://www.instagram.com/p/CDbAtwVphsR/?utm_source=ig_embed

ये पांचों एक साथ बैठकर खाना खा रहे है। तस्वीर को शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन ने कैप्शन में लिखा कि, प्रिय बहनों को राखी की शुभकामनाएं। मैं सभी को प्यार करता हूं। इस फोटो को पोस्ट करने के लिए कृप्या मुझे जान से ना मार दीजिएगा। इस तस्वीर पर अभिनेता की बहन ने भी रिप्लाई किया और कहा कि वो इस मौके पर उनको बेहद याद कर रही है।

View this post on Instagram

.. and tomorrow be the festival of protection and security for the sister by the brother .. a pledge to be by her side, to hold her hand in times of trouble , to safeguard her from all evil that may erupt about and to let her know that no matter what he shall ever be by her side .. Raksha Bandhan : ‘raksha’ to protect ; ‘bandhan’ to tie to bond to hold together Our ‘samaaj’ does possess centuries old traditions that make us all valuable .. in the essence of behavioural convictions .. such convictions that can never be betrayed or dissolved .. they are the crafted genius of writings on stone .. forever ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिषेक बच्चन को कुछ समय पहले ही कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद से वो मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती है। कुछ समय पहले ही अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्या को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। कई फैंस ने सोशल मीडिया पर जल्द ही अभिनेता के ठीक होने की कामना की है।

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने किसा खुलासा, सुशांत के घर 13 जून को नहीं हुई थी पार्टी

अब इस मामले में रैपर बादशाह से मुंबई पुलिस करने वाली है पूछताछ

रक्षाबंधन पर जुटा कपूर खानदान, सैफ करीना से लेकर आलिया रणबीर तक है शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here