Abhijeet Bhattacharya Birthday एक वक्त किया करते थे बॉलीवुड पर राज, शाहरुख़ की आवाज़ बनकर बनाई पहचान

0

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर में से एक अभिजीत भट्टाचार्य आज अपना 62व जन्मदिन मना रहे है। अभिजीत ने अपनी सिंगिंग से कई सालो तक बॉलीवुड में राज किया है। अभिजीत के नाम कई बड़े सुपरहिट गाने है। वही मौजूदा वक्त में अभिजीत भट्टाचार्य आपनी गायकी से ज्यादा विवादों के चलते खबरों में रहते है, अभिजीत उन लोगो में से एक है जो खुल कर अपनी बात सबके सामने रखते है।

90 के दशक में अभिजीत ने काफी सुपरहिट गाने गाए जिसके चाहते उन्होंने खूब नाम बनाया। वही बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ के लिए अभिजीत भट्टाचार्य काफी गाने गाए है यही कारण है की उन्हें शाहरुख़ की आवाज़ के नाम से भी जाना जाता रहा है। उनकी गायकी से शाहरुख़ की फिल्मो को काफी फायदा मिला और वही आज भी शाहरुख़ की फिल्मो के गाने लोगो के मुंह पर है।

हलाकि अभिजीत की पहचान शाहरुख़ की आवाज़ से होने के चतले उन्होंने शाहरुख़ के लिए ना गाने का फैसला लिया।  जिसके पीछे उन्होंने वजह बताई की फिल्म ओम शांति ओम और मैं हूं ना में उन्होंने पर्दे पर सभी को दिखा लेकिन मुझे क्यों नहीं। मुझे ये बात पसंद नहीं आई। जिसके चतले उन्होंने शाहरुख़ के लिए गाना बंद कर दिया। 

अभिजीत ने अपनी सिंगिंग को लेकर कहा में वहा गाता हूं जहा मुझे सम्मान मिलेगा। में शादियों में गाना भी पसंद नहीं करता। अभिजीत के के नाम गायिकी के कई बड़े अवार्ड शुमार है और वह आज भी भारत के बड़े गायकों में से है। समाचार नामा कि तरफ से उन्हें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here