बारिश से प्रभावित लॉर्ड्स टेस्ट पर एबी डिविलियर्स ने किया दिल छू लेने वाला ट्वीट

0
61

जयपुर (स्पोर्ट्स  डेस्क)। साउथ अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी एबी डीविलियर्स क्रिकेट से भले ही संन्यास ले चुके हों, पर फिर भी उनकी लोकप्रियता विद्यमान है । दरअसल डीविलियर्स ने आईपीएल 2018 में के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से अचानक संन्यास लेकर सभी को हैरान किया था ।

वैसे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बाद एबी डीविलिर्स भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज पर निगाहें बनाए हुए हैं ।बता दें की सीरीज दूसरा टेस्ट मैच 9 अगस्त से लदंन के ऐतिहासिक मैदान लॉर्ड्स में हैं । इस मैच के खेल का पहला दिन बारिश की भेंट चढ़ गया था ।

सुपरसपोर्ट जो टेस्ट सीरीज को प्रसारित कर रहा है ने इस दौरान एक अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रम का प्रसारण करने करने का फैसला किया। एबी डीविलियर्स ने अपने फॉलोअर्स को यह जानकारी देने का विराट किया उन्हें लगा कि यह कार्यक्रम देश के उभरते क्रिकेटरों के लए उपयोगी होगा ।

दिग्गज एबी डिविलियर्स ने ट्वीट द्वारा कहा लॉर्ड्स में टॉस में देरी होने की वजह से सुपरस्पोर्ट्स 2 पर अद्भुत, अंतर्दृष्टि कार्यक्रम आ रहा हैं। गौरतलब है कि 34 साल के इस बल्लेबाज ने 2004 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था और इसके बाद उन्होंने 114 टेस्ट मैचों की 191 पारियों में 50.66 की औसत से 8765 रन बनाए हैं,

और इस दौरान इस खिलाड़ी ने 22 शतक और 46 अर्द्धशतक भी लगाए हैं साथ बता दे की डिविलियर्स ने वनडे क्रिकेट की 218 पारियों में 53.5 की औसत और 101.1 की स्ट्राइक रेट से 9577 रन बनायें. इस दौरान उन्होंने 25 सैंकड़े और 53 पचास भी किये. अंतराष्ट्रीय टी-ट्वेंटी क्रिकेट में भी डिविलियर्स ने 26 की औसत से 1672 रन बनाये थे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here