AAya re Thakery- बाल ठाकरे के प्रभावी व्यक्तिव शक्ति को दर्शाता है ये गाना, देखे वीडियो

0
58

बॉलीवुड में लगातार बायोपिक का चलन चल चुका है हाल ही में पूर्व प्रधानमंत्री की बायोपिक द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिलीज हुई जो कि मनमोहन सिंह की बायोपिक है भले ही रिलीज होने से पहले फिल्म को काफी विवादो का सामना करना पड़ा लेकिन फिल्म रिलीज हो चुकी है अब लीजिए इसके बाद बाल ठाकरे जो कि राजनीति के दिग्गज गुरु माने जाते थे की बायोपिक रिलीज होने के करीब है।

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था।गौरतलब है महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा और प्रसिद्ध नाम बाला साहेब ठाकरे का रहा है। इस फिल्म के जरिए  बाल साहेब ठाकरे के प्रभावी व्यक्तित्व, जीवन शैली और कार्य शैली को दिखाया जाएगा।फिल्म की कहानी बाल ठाकरे की एक सामान्य इंसान से लोकप्रिय नेता बनने की यात्रा को दर्शायेगी।

अभी तक फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया गया है बाल ठाकरे जैसे ज्ञानी और राजनीति में प्रसिद्द होने वाले व्यक्ति की छवि को हर कोई जानना चाहता है ये कहानी उसी का एक परिवेश है फिल्म के रिलीज होने से पहले ही हाल ही में फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया है।

ये गाना आया रे ठाकरे है।जो कि ठाकरे की शख्सियत, प्रसिद्धि और जनता के बीच उनकी लोकप्रियता को बखुबी दर्शाता है।फिल्म के इस गाने में दर्शस साफ तौर पर देख सकेंगे कि जनता उन्हें अपना मसीहा मानती थी और उनकी जन-जन तक पहुंच थी।

बताना चाहेंगे ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।फिल्म में बाल ठाकरे की भूमिका नवाजुद्दीन सिद्दकी निभा रहे है।फिल्म को अभिजीत पनसे ने डायरेक्ट किया है वही फिल्म की कहानी संजय राउत ने लिखी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here