लंबे समय बाद इस फिल्म से कमबैक कर रहे आशिकी फेम राहुल रॉय

0

दोस्तों आपको साल 1990 में रिलीज हुई फिल्म आशिकी तो याद ही होगी। ये फिल्म उस समय की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। जिसको लोगों की तरफ से बेशुमार प्यार मिला था। इसी फिल्म में नजर आए कलाकार अनु अग्रवाल और राहुल रॉय ने रातों रात बुलंदिया हासिल कर ली थी। ये दोनों की ही बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी जिसमे उनके अभिनय और फिल्म की कहानी को दर्शकों पसंद किया था। उस वक्त अनु अग्रवाल और राहुल रॉय की आनस्क्रीन जोड़ी ने भी अच्छी पॉपुलैरिटी हासिल की थी। अभिनेता राहुल रॉय उस वक्त महज 22 साल के ही थे। आशिकी से मशहूर हुए राहुल रॉय ने इसके बाद कई फिल्मों में काम किया।

World No Tobacco Day: चाहकर भी खुद को सिगरेट पीने से नहीं रोक पाए बॉलीवुड के ये स्टार्स

लेकिन उनकी फिल्में बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। राहुल रॉय ने आशिकी के बाद प्यार का साया, बारिश, जुनून, गजब तमाशा और दिलवाले कभी ना हारे जैसी फिल्मों काम किया। लेकिन लोगों को पसंद नहीं आई। आशिकी जैसी सफलता उनको नहीं मिल पाई। इसके बाद से उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली। अब राहुल रॉय लंबे समय बाद बॉलीवुड की फिल्मों में वापसी कर रहे है।

coronavirus Effect: लॉकडाउन के बाद थिएटर बिजनेस में आ सकता है बदलाव

राहुल रॉय की अगली फिल्म आगरा है जिसका निर्देशन कनु बहल कर रहे है। इससे पहले कनु बहल ने फिल्म तितली का निर्देशन कर चुके है। अगर हम फिल्म आगरा की बात करें तो इसकी कहानी एक फैमिली की है। जिसमे राहुल रॉय के अलावा प्रियंका बोस, मोहित अग्रवाल, रूहानी शर्मा, विभा छिब्बर, सोनल झा और आंचल गोस्वामी जैसे दिग्गज कलाकार नजर आने वाले है। उम्मीद लगाई जा रही है कि ये फिल्म राहुल रॉय के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकती है।

लॉकडाउन के बाद बदल जाएगा मेकर्स का टॉपिक चुनने का नजरिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here