एरोन फिंच ने इस पूर्व कंगारू कप्तान की बात को ठहराया गलत, कही ये बात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। पिछले दिनों पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क का एक बयान काफी ज्यादा चर्चा में रहा था। दरअसल उन्होंने यह दावा किया था कि साल 2018-19 में भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कुछ खिलाड़ी आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट हासिल करने के लिए भारतीय खिलाड़ियों से अच्छा व्यवहार करने की कोशिश कर रहे थे। क्लार्क कंगारू ने खिलाड़ियों की खेल भावना पर सवाल उठाया था ।

इन भारतीय खिलाड़ियों की अंतर्राष्ट्रीय टी 20 करियर हुआ खत्म, WC में भी नहीं मिलेगा मौका

पर उनके इस बयान पर अब ऑस्ट्रेलिया के सीमित प्रारूप के कप्तान एरोन फिंच ने जवाब दिया है। एरोन फिंच ने पूर्व कप्तान के दावे को गलत बताया है और कहा कि उनके देश के खिलाड़ियों ने भारत के खिलाफ 2018-19 की घरेलू टेस्ट सीरीज को सही भावना के साथ खेला था, उस टेस्ट टीम का हिस्सा रहे फिंच ने कहा – ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि वे आईपीएल अनुबंध के कारण वे किसी को प्रभावित करने के लिए ऐसा कर रहे थे

सुरेश रैना का बड़ा बयान, इस भारतीय गेंदबाज की जाती थी वसीम अकरम से तुलना

। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर आप किसी भी खिलाड़ी से पूछेंगे तो वह यही कहेगा कि सीरीज बहुत – बहुत चुनौतीपूर्ण थी। मुझे नहीं पता ऐसा विचार कहां से आया । गौरतलब है कि उस टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने 2-1 से जीत दर्ज करते हुए इतिहास रचा था।

ये हैं वे चार भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने नहीं लगाया कभी शराब को हाथ

हालांकि तब ऑस्ट्रेलिया टीम का हिस्सा स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर जैसे दिग्गज खिलाड़ी नहीं थे वह बॉल टेंपरिंग के चलते बैन झेल रहे थे। बता दें कि इससाल भी टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली है जहां दोनों टीमों के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज बहुत ही अहम रहेगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हमेशा ही मैदान पर कड़ी टक्कर देखने को मिलती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here