खत्म हुआ चुनाव आयोग के बाहर मनीष सिसोदिया और AAP कार्यकर्ताओं का धरना

0
64
delhi deputy cm manish sisodiya

जयपुर। चुनाव आयोग के बार मनीष सिसोदिया के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी का चल रहा धरना अब खत्म हो गया है वह मनीष सिसोदिया ने इस पूरे धरने को लेकर कहा कि चुनावों का कहना है कि वह इस मामले में जांच खुद करेगा जिसमें दिल्ली के लोगों के फोन में जा रहे थे और यह कहा जा रहा था कि बीजेपी वालों ने वोट कटवा दिए हैं और आम आदमी पार्टी वोट जुड़वा रही है.

आपको बता दें कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया के साथ बैठकर चुनाव आयोग के कार्यालय के बाहर धरना दे रहे थे वहीं चुनाव आयोग के निर्देश पर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मामले की जांच शुरू कर दी वही बताया जाए कि हमारे पार्टी ने चुनाव आयोग से शिकायत की थी कि पुलिस बीजेपी के इशारे पर उसके द्वारा की गई कॉल सेंटरों के मालिक को को धमका रही है और परेशान करने का काम कर रही है.

 मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा कि हम चुनाव आयोग की आभारी कि उन्होंने हमारी मांग पर पूरे मामले की जांच अपने अधीन लेकर निष्पक्ष अधिकारी से करवाने का फैसला लिया सभी विधायक को कार्यकर्ताओं कार्यकर्ताओं को बधाई.

भैया को बता दे कि सुबह मनीष सिसोदिया ने कहा था कि हमने बार-बार कहा कि बीजेपी के शकी पर चुनाव आयोग में 3000000 वोटरों के नाम हटा दिए इस जानकारी देने के लिए जिस कॉल सेंटर को ठेका दिया गया था दिल्ली पुलिस बीजेपी के सर पर उस कॉल सेंटर में काम करने वाले लोगों को और मालिकों को परेशान कर वा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here