अपनी अगली बायोपिक के लिए आमिर खान कर रहे स्पेशल तैयारी

0
41

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। उनका अगला प्रोजेक्ट एक बायोपिक होगी जिसमें वो ओशो का किरदार निभा सकते हैं। इसके लिए आमिर खान पहली बार बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के साथ हाथ मिलाया है। आपको बता दें कि ये करण जौहर का एक महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है जिसमें आमिर खान आध्यात्मिक गुरु ओशो की भूमिका निभाते नजर आएंगे। हालांकि आपको बता दें कि पिछले दिनों खबरें आई थी कि आमिर खान ने ओशो के किरदार को निभाने इंकार कर दिया था। जिसमें उनक कहना था कि इस रोल के लिए वो पूरी तरह से तैयार नहीं है। हालांकि बाद में उन्होंने इसके लिए रूचि दिखाई। आई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आमिर को स्क्रिप्ट पसंद आई है और उन्होंने लुक टेस्ट देना शुरू किया है।

साथ ही ऐसा भी कहा जा रहा है कि, आमिर खान प्रोस्थेटिक एक्सपर्ट से अपने ट्रांसफार्मेशन के बारे में सलाह ले रहे हैं। ओशो के किरदार के लिए आमिर खान को फिल्म के एक भाग में आधा गंजा दिखाई देना होगा। आमिर की इस बायोपिक फिल्म में उनका लुक चार बार बदलेगा।

वेबसाइट ने सूत्र के हवाले से लिखा है कि, आमिर खान बहुत एक्साइटेड हैं कि, उनके पास ऐसी स्क्रिप्ट आई है। उन्होंने हां कह दी है और वो जल्द इसकी तैयारी भी शुरू कर देंगे। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के प्रमोशन के दौरान आमिर का बदला हुआ लुक भी नजर आ सकता है।

खैर आपको बता दें कि आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को लेकर काफी व्यस्त है। जिसकी शूटिंग इन दिनों चल रही है। इसमें आमिर खान के अलावा फातिमा सना शेख, आमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here