Box office prediction: पहले दिन इतने करोड़ का कारोबार कर सकती हैं आमिर की ठग्स आॅफ हिन्दुस्तान

0
176

इस साल दीवाली के मौके पर बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान बड़ा धमाका करने वाले है। उनकी फिल्म ठग्स आॅफ हिन्दुस्तान 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। ये बताने की जरूरत नहीं है कि बीते दिनों रिलीज फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने जबरदस्त रिस्पांस दिया है और एक के बाद एक रिलीज हो रहे गानों को भी खूब पसंद किया जा रहा है। दर्शकों के लगातार मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स के कारण ट्रेड पंडितों का कहना है कि फिल्म आने वाले दिनों में बॉक्स आॅफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है। इस फिल्म को लेकर मशहूर ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला की ताजा ट्वीट के अनुसार ये फिल्म पहले दिन से बॉक्स आॅफिस पर धमाका करने वाली है। रमेश बाला ने फिल्म के लिए भविष्यवाणी करते हुए बताया कि, यशराज बैनर की ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ अपने पहले दिन सिनेमाघरों में 45 करोड़ रुपये का कारोबार करेगी।

रमेश बाला ने लिखा है कि, ‘बॉलीवुड फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान अपने पहले दिन 45 करोड़ रुपये का कारोबार बहुत ही आराम से कर लेगी।’ रमेश बाला ने जैसी भव्ष्यिवाणी की हैं उससे ये साबित होता हैं कि ये बॉक्स आॅफिस पर धमाका करने वाली है।

इन फिल्मों की पहले दिन की कमाई—

बाहुबली 2: 40.73 करोड़ रुपए
प्रेम रतन धन पायो: 39.32 करोड़ रुपए
सुल्तान: 36.59 करोड़ रुपए
हैप्पी न्यू-ईयर: 36.31 करोड़ रुपए
संजू: 34.19 करोड़ रुपए

आपको बता दें कि बीते दिनों तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में बताया था कि ठग्स आॅफ हिन्दुस्तान को भारत में 4500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। जो फिल्म के लिए बहुत बड़ी बात है। अब ये देखना है कि रमेश बाला की भविष्यवाणी कितनी सच होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here