अनुराग कश्यप की फिल्म से आमिर की बहन करने जा रही डेब्यू

0

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर और डायरेक्टर अनुराग कश्यप इस वक्त अपनी अगली फिल्म सांड की आंख को लेकर व्यस्त हैं। वो इस फिल्म का​ निर्माण कर रहे हैं, फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर नजर आने वाली हैं। इस वक्त फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी हैं। भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू सांड की आंख फिल्म में दो उम्रदराज शार्प शूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर का किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं। इसके अलावा इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। सांड की आंख फिल्म से आमिर खान की बहन निखत खान भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

वेबसाइट पिंकविला की एक खबर के अनुसार, शूटर दादी के कैरेक्टर के साथ, कई और भी कैरेक्टर हैं जिनको फिल्म की स्टोरीलाइन में इम्पोर्टेंस दी गई है। उनमें से एक किरदार आमिर खान की बहन भी निभाती नजर आएंगी। अगर ऐसा हुआ तो ये उनकी डेब्यू फिल्म होगी। हालांकि आपको बता दें कि, अभिनेता आमिर खान की बहन के बारे में किसी को ज्यादा जानकारी नहीं थी, जब निर्माताओं में से एक ने उनसे मुलाकात की और उनका नाम सुझाया।

आई खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, फिल्म में निखत खान महारानी का किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं। उनकी फिल्म में कोई गेस्ट अपीरियंस या कोई कैमियो रोल नहीं होगा, वो पूरी फिल्म में अहम भूमिका में होंगी, इसके अलावा फिल्म में प्रकाश झा और विनीत सिंह भी अहम किरदार में हैं।

आपको बता दें कि निखत खान आमिर की बहन होने के साथ साथ फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं उन्होंने 90 के दशक में फिल्म ‘तुम मेरे हो’ प्रोड्यूस की है। इसमे उन्होंने अपने पिता के साथ काम किया था। फिल्म सांड की आंख इसी साल 25 अक्टूबर को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here