शाहरुख-सलमान के साथ काम करने पर आमिर खान का हैरान करने वाला रिएक्शन आया समाने

0
119

अभिनेता आमिर खान ने 14 मार्च को अपना 54वां जन्मदिन मनाया हैं। इस दौरान उन्होंने मीडिया के साथ केक काटकर जन्मदिन को सेलिब्रेेट किया साथ ही कई बातें भी उन्होंने की। इतना ही नहीं इस बातचीत में कई खुलासे भी हुए। इस प्रेसकॉन्फ्रेस के दौरान आमिर खान ने सलमान खान और शाहरूख खान को एक बार फिर से फिल्म में साथ करने करने पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी। आपको बता दें कि जल्द ही सलमान खान और शाहरूख खान मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आने वाले हैं। जब आमिर खान से संजय लीला भंसाली के सलमान और शाहरूख को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बेहद हैरान करने वाला जवाब दिया। टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार आमिर खान ने कहा कि, ‘ये तो बहुत ही बढ़िया और अच्छी खबर है, सलमान-शाहरुख साथ में पहले भी कई फिल्में कर चुके हैं, जहां तक सलमान के साथ फिल्म करने का सवाल है, अगर अच्छी स्क्रिप्ट हुई तो उनके साथ जरूर काम करूंगा।’

आपको बता दें कि सलमान खान और शाहरूख खान ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया हैं। जिसमे करण अर्जुन, हम तुम्हारे हैं सनम और कुछ कुछ होेता है जैसी फिल्में शामिल है।

इसके अलावा अगर हम आमिर खान की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वो जल्द ही हॉलीवुड की फिल्म फॉरेस्ट गम्प की ऑफिशियल हिंदी रीमेक होगी। फॉरेस्ट गम्प साल 1994 में रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी काफी दमदार है। इसमें फॉरेस्ट गम्प एक सरदार का किरदार निभाने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here