जानिए क्यों हो रहे है आमिर चीन में इतने ज़्यादा पॉपुलर

0
59

आमिर खान चीन में दंगल मचाकर अब सुपरस्टार बन गए हैं।  जनवरी में लगी आमिर की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन में 500 करोड़ से ज़्यादा की कमाई कर फिर से एक कीर्तिमान बना दिया है। फिल्म को चीन का युवा वर्ग काफी पसंद कर रहा हैं। इससे पहले भी आमिर की ही दंगल ने चीन में 1200 करोड़ के ऊपर की कमाई करके सबको हैरान कर दिया था।  अब ऐसे में सवाल उठता है की  आखिर क्या वजह है जो आमिर की फिल्म इतनी ज़्यादा हिट हो रही हैं और आमिर को लोग इतना ज़्यादा पसंद कर रहे हैं।

देखने में आया हैं कि पिछले काफी समय से चीनी सिनेमा अपनी पहचान खो रहा हैं ऐसे में लोगो को बेहतरीन फिल्मों की चाह थी जिसें आमिर ने पूरा किया। आमिर की फिल्म दंगल के हिट होने की मुख्य वजह फिल्म की कहानी और स्पोर्ट्स से जुड़ा होना बताया जा रहा हैं। चीनी दर्शक वैसे भी स्पोर्ट्स को काफी सपोर्ट करतें हैं ऐसे में लम्बे अरसें बाद एक ऐसी फिल्म आना जिसमें खेल के साथ पिता पुत्री के सम्बन्ध और उनकी भावनाये जुडी हैं चीनी दर्शको को काफी पसंद आयी।

इससे पहले भी चीन में आमिर की 3 इडियट्स और पी के जैसी फिल्मो ने अच्छा कारोबार किया था जिस वजह से चीन में दर्शकों ने आमिर को एक बेहतरीन कलाकार के रूप में स्वीकार किया। ऐसा ही अब सीक्रेट सुपरस्टार के दौरान देखने को मिला है चीन में आमिर हिट फिल्मो की गारंटी बन चुके है।

आमिर का परफेक्शन और स्टोरी लाइन दोनों ही दर्शको को काफी पसंद आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here