#MeToo पर आमिर खान के निर्णय को मिला समर्थन, निर्देशक सुभाष कपूर ने कहा- फैसले का सम्मान करता हूं

0
115

आपको बता दें कि बॉलीवुड के निर्देशक सुभाष कपूर को उनकी अगली फिल्म मुगल से हटा दिया गया है। क्योंकि उनके उपर यौन दुराचार का आरोप लगा है। इस बात की जानकारी मुगल के सह निर्माता भूषण कुमार ने बीते बुधवार को कहा कि, ‘हमें पता चला कि निर्देशक के खिलाफ कार्यवाही चल रही है, जिसे देखते हुए टी-सीरीज में सभी ने निर्देशक के साथ काम नहीं करने का फैसला किया है।’ वहीं आमिर खान ने भी इस फिल्म से हट गए है। आमिर खान ने बिना किसी का नाम लिए बगैर खान ने घोषणा की कि वह और उनकी फिल्मकार पत्नी किरण राव आगामी फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि, उन्हें सहयोगी पर यौन दुराचार के आरोप की सूचना मिली है।

आमिर खान की इस घोषणा पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सुभाष कपूर ने पीटीआई भाषा को बताया कि, ‘मैं आमिर खान और किरण राव के फैसले को समझता हूं और उसका सम्मान करता हूं। चूंकि मामला विचाराधीन है इसलिए मैं अदालत में अपनी बेगुनाही साबित करना चाहता हूं।’

अप्रैल 2014 में गीतीका त्यागी ने वर्सोवा पुलिस थाना में एक शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था कि, कपूर ने दो साल पहले उनसे बलात्कार करने की कोशिश की। इसके बाद कपूर को गिरफ्तार कर लिया गया और अभी वह 10,000 रुपये जमा करने के बाद जमानत पर चल रहे हैं।

2014 में गुप्त कैमरे से बनाये गये एक वीडियो में उभरती अभिनेत्री त्यागी, कपूर और उनकी पत्नी नजर आ रहे हैं। वीडियो में त्यागी कपूर को थप्पड़ मारती दिख रही हैं। जिसको उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here