राखी के त्योहार पर बनाया है पार्टी का प्लान तो ना भूले इन ब्यूटी थिंग को साथ में केरी करना

राखी का समय है और साथ ही आस पास भी छुट्टी पाद रही है ऐसे में कई लोग अपने बहन भाइयों के साथ कहीं घूमने फिरने और पार्टी का प्लान बना ही ल;एते हैं ।

0
211

जयपुर । राखी का समय है और साथ ही आस पास भी छुट्टी पाद रही है ऐसे में कई लोग अपने बहन भाइयों के साथ कहीं घूमने फिरने और पार्टी का प्लान बना ही ल;एते हैं । कई लोग राखी को भी बाहर पिकनिक की तर्झ मानना पसंद करते हैं ।
आखिर क्यों ना मनाए हमारे देश के सारे त्यौहार खुशियाँ बाटने के लिए ही तो बने हैं । ऐसे में इस खास मौके पर तैयार होना तो बंता ही है । साथ ही उमास आउर सावन का समय जिसके कारण मेकअप हेवी ना कर पाने की परेशानी की वह कहीं भी9 आपक्कों परेशान कर सकता है ।

तो आज अहगम आपको बताते हैं की आप किन चीजों के साथ अपनिओ पार्टी लुक को स्मार्ट तरीके से बेहतर बना सकते हैं । आइये जानते हैं इस बारे में । की9 आखिर किन चिएओन को हमेशा केरी करें ऐसे समय में ।
आई मेकअप प्रॉडक्ट आंखों के लिए आप पेंसिल और लिक्विड या जैल काजल दोनों ही ऑप्शन में रखें। इसके अलावा आईलाइनर, मस्कारा और आईशैडो होना चाहिए। हमेशा अपने साथ कुछ नकली आईलैश भी रखें और शिमरी आईशैडो का सेट भी रखें। ये सब रखना इसलिए जरूरी है कि किसी भी ओकेजन में आप अपना मनचाहा लुक तुरंत ही पा सकती हैं।
लड़के हमेशा अपने साथ हेरयर सीरम , बियाड़ ऑइल और हेयर वेक्स केरी करें इसे वह तुरंत ही अपने स्मार्ट लुक्स्द को कहीं ब्व्हि प सकते हैं । यह चीन तुरंत बालों को शाइएन और स्टायल देतीब है ।
परफ्यूम और देव को केरी करना न भूले यह आपको हमेशा फ्रेश बनाए रखता है ।परफ्यूम को भी सुंदरता बढ़ाने वाली चीज मानी जाती है। आपको अपने मेकअप किट में परफ्यूम के विकल्प को जरूर शामिल करना चाहिए। आपको अपने स्किन के अनुसार परफ्यूम का सिलेक्शन करना चाहिए।
लड़कियां लिपस्टिक केरी करना अपने साथ ना भूलके यह आपको बिना किसी मेकअप के भी स्मार्ट लुक देता है और इस एक चीज़ से ही आपके लुक्स ही नही आपकी फोटोज भी खिउबसूरत बन जाती हबई । लड़के अपने सैट लीप बम क्लेरि करें होठों का ख्याल सिर्फ लड़कियों ही नहीं लड़कों के लिए भी जरूरी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here