48 मेगापिक्सल के साथ नया स्मार्टफोन हो सकता है लाँच

Samsung  Galaxy M30s स्मार्टफोन को जल्द पेश किया जा सकता है, इस फोन को लेकर कई जानकारी सामने आयी है जिससे इसके बारे में कई जानकारी का पता चला है।

0
101

Samsung  Galaxy M30s स्मार्टफोन को जल्द पेश किया जा सकता है, इस फोन को लेकर कई जानकारी सामने आयी है जिससे इसके बारे में कई जानकारी का पता चला है। आपको जानकारी के लिए बता दे कि एम सीरिज के अब तक चार स्मार्टफोन पेश किए जा चुके है। इस फोन को भारत में बहुत जल्द लाँच किया जा सकता है। इस फोन के बारे में जो जानकारी सामने आयी है उसके बारे में आपको विस्तार से बताते है-

इस फोन को टीजर अमेजन पर जारी किया गया है जिससे इस फोन के बारे में पता चलता है कि इस फोन को इस दिन किया जा सकता है लाँच, यानी कि इस फोन को भारत में 18 सितंबर को पेश किया जायेगा। इस फोन को लाँच इवेंट 12 बजे होगा। अभी इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नही आयी है इसके बारे में जानकारी लाँच के समय ही पता चल पायेगी।

इस फोन के रियर में अलग हिसाब से तीन कैमरे दिए जा सकते है जो कि अनोखे कैमरे होगें। अपने आप में खास कैमरे भी हो सकते है। इसके सेंसर को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें एक सेंसर 48 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है व दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है व तीसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है।

फोन में सेल्फी के लिए भी कैमरा दिया जायेगा, जो कि अपने आप में शानदार कैमरा होगा। इसके लिए कहा जा रहाहै कि यह कैमरा 20 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है फोन के रियर में आपको फिंगर प्रिंट सेंसर मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here