जल्द ही रिलीज होने वाली धड़क को लेकर नई खबर आयी, जानिये

इस समय धड़क फिल्म को लेकर बाॅलीवुड चर्चा आम हो रही हैं। इस फिल्म का प्रमोशन भी जोर शोर से हो रहा हैं। जो काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं। 

0
61

इस समय धड़क फिल्म को लेकर बाॅलीवुड चर्चा आम हो रही हैं। इस फिल्म का प्रमोशन भी जोर शोर से हो रहा हैं। जो काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं। फिल्म जब से बनना शुरू हुई थी, जब से ही काफी चर्चा हो रही है। फिल्म पोस्टर, ट्रेलर, टाइटल ट्रैक और जिंगाट गाने के बाद अब जल्द ही दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला हैं। अगले हफ्ते यह फिल्म रिलीज होगी।

आप को बता दे कि यह फिल्म मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है। इसे लेकर मेकर्स धड़क की सैराट से होने वाली तुलना के लिए तैयार है। आप को बता दे कि इन तुलनाओं को नजर अंदाज करते हुए डायरेक्टर शशांक खेतान ने इस फिल्म को अपने तरिके से बनाया हैं।

अब सैराट के डायरेक्टर नागार्जुन मंजुले को धड़क दिखाना चाहते हैं। एक खबर के अनुसार शशांक खेतान नागार्जुन मंजुले और उनकी टीम के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग करने वाले है। सैराट का रीमेक बनाने के फैसले के बारे में कहा गया है कि जब शशांक ने यह ब्लॉकबस्टर फिल्म देखी थी तो उन्होंने करण जौहर को इसे देखने के लिए कहा था।

शशांक खेतान ने करण जौहर के साथ दोबारा फिल्म देखी और करण को बताया कि वह इस फिल्म का क्यों रीमेक बनाना चाहते हैं। कुछ डिस्कशन के बाद फिल्म बनाने का फैसला ले लिया गया। जिसका परिणाम आप के सामने है यह फिल्म जल्द ही रिलीज होगी। दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार हैं।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here