शेरनी के साथ सेक्स करने के लिए नंगा होकर उसके बाड़े में कूदा लड़का

0
147

जयपुर, दुनिया में कई सारे सनकी लोग होते है। जो अपने सनकीपन के लिए जाने जाते हैं। ये लोग कई बार ऐसे काम कर देते है। जिनके बारे मे जानकर हर कोई चौंक जाता है। आज आपको एक ऐसा ही मामला बता रहे है। जिसके बारे मे जानकर आप चौंक जाएगें। दरअसल इस सनकी लड़के ने जो काम किया है। वह बड़ा ही चौंकाने वाला काम है। क्योकि यह लड़का नंगा होकर शेरनी के बाड़े में कूद गया।

इससे भी बड़ी चौंकाने वाली बात यह है कि जब इससे पूछा गया कि इसने ऐसा क्यों किया। तो उसका जवाब बड़ा ही चौंकाने वाला था। जिसे सुनकर हर किसी को झटका लग जाए। इसने बताया कि वह शेरनी के साथ सेक्स करना चाहता था। दरअसल मामला चिली की राजधानी में सेंटिआगों का है।

जहां एक सनकी व्यक्ति ने अपनी हवस मिटाने के लिए बड़ा ही अजीब तरह का कदम उठा लिया। इस युवक की उम्र 20 साल बताई जा रही है। जिसके बारे में कहा जा रहा है कि इसने सारे कपड़े उतारे शेरनी के बाड़े मे कूद गया। बताय जा रहा है कि यह शख्स सेंटियागो के जू मे गया था। जहां इसने इस तरह की घटना के अंजाम दिया है वहीं लड़के का नाम फ्रेंको लुई फराडा है।

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार बाड़े मे कूदते ही शरों ने इस पर धावा बोल दिया। जिसे देखकर वहां मौजदू लोग शोर मचाने लगे। आवाज सुनकर गार्ड वहां पहुंच गए। जिन्होंने युवक को बचाने के लिए शेरों को गोली मार दी। हालांकि इससे पहले शेरों ने युवक को घायल कर दिया। जिससे उसकी हालत खराब हो गई.

जू के अधिकारियों ने बताया कि मारे जाने से पहले शेरों ने फ्रेंको को बुरी तरह घायल कर दिया। उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी जान तो बच गई, लेकिन दोनों शेर मारे गए। जू के डायरेक्‍टर के मुताबिक उसमें से एक मादा शेर भी था। लड़का उसी शेरनी के साथ संबंध बनाना चाहता था। शेरों को गोली मारे जाने पर अपनी सफाई देते हुए जू के डायरेक्टर ने कहा कि जानवरों की जान के कीमती इंसान की जान हैं, इसलिए हमने युवक को बचाने के लिए शेरों को गोली मार दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here