कंगना को बेटी मानने पर जरीना बहाव का बड़ा बयान- उसने मेरे पति को 4 साल तक डेट किया और…

0
68

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रानौत आए दिन अपने किसी ना किसी विवाद को लेकर सुर्खियां बटौरती ही रहती है कंनगा के पास यूं तो इस समय कई फिल्में पाइप लाइन में है लेकिन इसके बावजूद कंगना का का नाम विवादों के साये में रहता है।हम बात कर रहे है हाल ही में आदित्य चोपड़ा और कंगना के रिश्ते के बारे में जैसा कि जानते है दोनों किसी समय पर कपल थे।

इस दौरान दोनों को लेकर बॉलीवुड गलियारो में काफी चर्चाएं होती थी।अब दरअसल पिछले दिनों कंगना रनौत ने आदित्य पंचोली के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया था ।आदित्य पंचोली के खिलाफ कंगना की तरफ से उनकी बहन रंगोली ने ई-मेल के जरिए दो हफ्ते पहले शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने पंचोली पर ‘हमला करने और शोषण करने’ का आरोप लगाया था।

इस शिकायत में आरोप लगाया गया था कि ये घटना लगभग एक दशक पहले की है। अब आदित्य के बचाव में उनकी वाइफ जरीना बहाव उतर आई हैं।इस मामले मे जरीना का कहना है कि कंगना ने उनके पति पर जो भी आरोप लगाए हैं वो गलत है। जरीना ने कहा है कि,”मैं उन्हें बाकी लोगो से बेहतर जानती हूं। उन्होंने कभी मुझसे कुछ नहीं छुपाया है। कोई किसी पर रेप का आरोप तब कैसे लगा सकता है जबकि वो उसके साथ लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहा हो। आपसे किसी का रिलेशन खत्म हो गया है और वो शख्स आगे बढ़ गया है। तो क्या हम उस पर शोषण का आरोप लगा देंगे। मैं अपने पति को अच्छे से जानती हूं। 

आपको बता दें कि कंगना ने जब आदित्य पर रेप के आरोप लगाए थे तो उन्होंने ये भी कहा था कि वो जरीना और आदित्य की बेटी जैसी है इस पर जरीना ने कहा है कि ,”मुझे पता है कि क्या हुआ था, आदित्य ने कुछ भी गलत नहीं किया था। कंगना मेरे पति को साढ़े चार साल डेट कर रही थी, मैं कैसे कह दूं कि वो मेरी बेटी जैसी है?”कंगना के बॉलीवुड में स्ट्रग्ल के दौरान ही उनका आदित्य के साथ अफेयर था।कंगना ने अपने करियर की फ्रिक किये बिना ही आदित्य का साथ दिया था।लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।गौरतलब है कि । आदित्य, कंगना से दोगुनी उम्र के थे । उन दिनों कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था,” मैं और आदित्य पति-पत्नी की तरह ही रिलेशनशिप में थे। हम अपने लिए यारी रोड पर एक घर भी प्लान कर रहे थे। वह एक दोस्त के घर पर तीन साल तक साथ भी रहे थे” । कंगना ने बताया कि वो जो फोन इस्तेमाल कर रही थीं, वह भी आदित्य का था। खैर कंगना जल्द ही फिल्म मेंटल है क्या में नजर आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here