नारायण सांई को लेकर हुआ बड़ा खुलासा – पत्नी के सामने बनाता था लड़कियों से संबंध, साथ ही करता था ये घिनौना काम, जानकर चौंक जाओंगे

0
234

जयपुर, नाबालिग लड़कियों के साथ रेप के मामले में फंसे नारायण को लेकर इंदौर कुटुंब न्यायालय ने एक बड़ा फैसला सुनाया है। कोर्ट ने नारायण साईं को आदेश दिया है कि वह  पत्नी को भरण-पोषण हेतु 50 हजार रुपए महीने भत्ता दें। इतना ही नहीं कोर्ट ने कहा है कि यह भरण पोषण जनवरी 2018 से देना होगा, बता दें कि अब तक भरण पोषण करीब  4 लाख का हो चुका है। साथ ही न्यायलय ने नारायण साईं को एक नोटिस भी जारी किया है।

बता दें कि नारायण साईं की पत्नी जानकी देवी ने उन पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने पुलिस को दिए बयानों में कहा था कि नारायण साईं के कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध हैं, साथ ही उसकी पत्नी ने यह भी कहा था कि यह सब हमारी आखों के सामने होता था। उन्होंने बताया कि नारायण साईं आश्रम में रहने वाली लड़कियों को डरा धमका कर संबंध बनाता था।

उन्होंने कहा कि कई बार उनके सामने भी लड़िकयों से संबंध बनाए है।  कुछ भी कहने पर जान से मारने की धमकी देता था। बता दें कि उसकी पत्नी ने उस पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। जानकी देवी ने बताया कि नारायण सांई कई बार सत्संग के नाम पर लड़कियों के साथ घूमता रहता था।Image result for नारायण साईं रंगरेलियां

उनके साथ विदेश भी जाता था। बता दें कि इस दौरान नारायण साई इन लड़कियों का वीडियो भी बनवाता था। सूरत की फास्टट्रेक अदालत मे इस बात का खुलासा हो चुका था। बता दें कि आसाराम और उसका बेटा आश्रम में रहने वाली लड़कियों के साथ दुराचार करने के मामले में जेल में है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here