राहुल गांधी बाल बाल बचे, रोड शो के दौरान हुआ बड़ा हादसा

0
131

जयपुर। अगले दो महीने में देश के पांच राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने है और ये क्चुनव लोकसभा के चुनावसे ठीक पहले है ऐसे में इन चुनाव को बड़ा महत्त्व दिया जा रहा है और इस चुनाव के सभी दल अपनी पूरी ताकत लगा रहे है. इन पांच राज्यों में मध्य प्रदेश भी शामिल है.

इन चुनाव के चलते कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार प्रसार कर रहे थे और इसके लिए वो वहां पर एक रोड शो कर रहे थे और इस रोड शो के दौरान एक बड़ा हादसा होने से बचा गया वहीं इसे राहुल गांधी की सुरक्षा में एक बड़ी चूक माना जा रहा है.

दरअसल राहुल गांधी मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक रोड शो कर रहे थे तभी वहां पर एक जन आरती की थाली लेकर आया जिसमें कपूर जल रहा था और जब वो आरती की थाली गैस के गुब्बारों के पास गई तो वो गैस के गुब्बारे आग की चपेट में आ गए जिससे वहां पर एक बड़ी की लपट देखी गई. हालांकि बड़ी बात ये रही की इस हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई.

हालांकि ये सब कुछ बहुत जल्दी हो गया जिसके चलते उस वक्त कोई समझ नहीं पाया की ये क्या हो गया और ये आग राहुल गांधी की गाडी के एकदम पास में लगी थी जिसके चलते कई वो भी ये आग देखकर एक बार घबरा गए.

आपको बता दे की मध्य प्रदेश में 28 नवम्बर को चुनाव होने और उसके नतीजे सभी राज्यों के साथ 11 दिसम्बर को आने है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here