50 साल का सीए हुआ एक लड़की के प्यार में पागल, शहर भर मे लिखवा दिया ऐसा

0
65

जयपुर, महाराष्ट्र के मुंबई स्थित चेंबूर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 50 साल के चार्टर्ड अकाउंटेंट को पुलिस ने उसके एक अपराध को लेकर हिरासत मे लिया है। सीए का कसूर यह था कि उसने शहर की दीवारों पर लड़की का नाम लिखकर मैसेज लिखवा दिए।

जिसके बाद लड़की ने आरोपी सीए के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने लड़की की रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए चुपके से मेसेज लिखने वाले इस पेंटर को गिरफ्तार किया। जहां जिसके बाद जानकारी जुटाते हुए सीए तक पहुच गए। आरोपी सीए का नाम केतन बताया जा रहा है।Image result for सीए हुआ लड़की के प्यार में पागल

पुलिस के अनुसार उस पर आरोप है कि उसने साइनबोर्ड्स, मेट्रो प्रॉजेक्ट बैरियर्स, दीवारों और सड़क के आस-पास जो भी चीजें मिलीं उस पर लड़की के लिए संदेश लिख दिया। हालंकि शुरूआत मे तो किसी ने इन संदेशों पर ध्यान नहीं दिया.

लेकिन जब लड़की के घर के बाहर आई लव यू का संदेश देखा तो यवुती ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। वहीं जब लड़की को पुलिस ने बताया कि इस तरह के संदेश शहर की दिवारों पर कई जगह लिखा हुआ है। वहीं पुलिस ने आरोपी को हिरासत मे ले लिया है। जहां उसने बताया कि वह उस महिला से प्यार करता है।

और अपने प्यार का इजहार करने के लिए ये कदम उठाया है। वहीं युवती का कहना है कि यह उसका एकतरफा मामला है उसको उससे कोई प्यार नहीं है। पुलिस पूछताछ मे सीए ने कहा कि वह इन संदेशों को डिलीट करवा देगा। उसका कोई गलत इरादा नहीं था। वह अपने प्यार का इजहार करना चाहता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here