16 साल की लड़की ने ऐसी जगह बनवाया टैटू कि हो गया इंफेक्शन, फिर पैरों ने काम करना कर दिया बंद

0
190

जयपुर। जैसा की प जानते हैं कि आजकल लोग फैशन के नाम पर कुछ ऐसा कर देते हैं जिसकी कारण उनकी जिंदगी में बर्बाद क्यों ना हो जाती है। अभी हासल ही में एक ऐसा ही मामला कोलंबिया से आ रहा है जहां एक 16 साल की लड़की ने फैशन के लिए राइट ब्रेस्ट पर टैटू बनवाया था। लेकिन इस टैटू ने इस 16 वर्षीय लड़की की जिंदगी बर्बाद कर दी। आपकी जानकारीक लिए बात दें कि यह लड़की भयानक इन्फेक्शन का शिकार हो गई थी।

आपकी जानकारी के लिए बातद कि लूसिया ने खुद को स्टाइलिश दिखाने के लिए अपने ब्रेस्ट पर टैटू बनवाया था। शुरुआत में यह टैटू उनके लुक को शानदार बना रहा था।

लेकिन एक दिन जब लूसिया बीमार हुई तो डॉक्टर ने उनका चेकअप किया जिसमें सामने आया कि उसने जहां टैटू खुदवाया था वो ब्रेस्ट इन्फेक्शन का शिकार हो गया है।

इसके बाद उनकी सर्जरी की जाएगी जिस वक्त यह इन्फेक्शन का मामला सामने आया, उस वक्त लूसिया मां बनने वाली थी। ऐसे में डॉक्टर ने इंफेक्शन से बने लिक्विड को प्रभावित एरिया से निकालकर इलाज किया है। इलाज के बाद लूसिया की समस्या ज्यादा बढ़ गई और वो अपेंडिक्स का शिकार हो गई थी। इस रोग के चलते लूसिया मानसिक तौर पर परेशान रहने लगी। साथ ही ट्रीटमेंट और दवाओं के चलते लूसिया ने मिसकैरेज के कारण अपने बच्चे को भी खोना पड़ गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here