हरियाणा से किया 14 वर्षीय छात्रा का अपहरण, अधेड़ युवक को 20 हज़ार में बेचा

0
48

जयपुर । अभी हाल ही मैें देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद जिले में एक दिल जदहला देने वाला आपराधिक मामला सामने आया है। इस म3ामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार यहां पर पुलिस ने अपहरण कर मानव तस्करी के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार 12 फ़रवरी 2018 को एक नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसे 20 हजार रुपये में 45 वर्ष के युवक को बेच दिया था, जिसके बाद आरोपी ने उससे शादी की और एक साल तक उसे घर में कैद रखकर उसके साथ जबरदस्ती शरीरिक सबन्ध बनए।

वहीं इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता ने29 मई को आरोपियों के चंगुल से छूट कर अपने घर आई। मिली जानकारी के अनुार पीड़िता ने 4 जून को एक बच्चे को जन्म भी दिया है। वहीं इस मामले में अब पीड़िता के परिजनों ने थाने में सिकायत दर्ज करा कर इंसाफ की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्झ कर कार्यवाई करते हुए अपहरण कर्ता और पीड़िता की सास, ननद सहित अन्य को हिरासत में ले लिया है।

इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार इस मामले को लेकर पीड़िता के परिजनों ने कहा कि वे अपनी बेटी के द्वारा जन्म दिए गअ बच्चे को पालने के लिए तैयार हैं। वहीं पुलिस इस मामले में अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।

इस मामले को लेकतर पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि एक सालपहले नाबालिग उसका अपहरण हुआ था, जिसके बाद दिल्ली में उसका सौदा किया गया था। तथा इसके बाद उत्तर प्रदेश के एक 45 साल के अधेड़ उम्र के युवक ने उससे जबरदस्ती शादी कर ली और एक साल तक कैद कर बलात्कार करता रहा। जिसके कारण वह गर्भवती हो गई। तथा एक बच्चे को जन्म दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here