छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है।

0
115

जयपुर। अभी हाल ही में छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार स्कूल से घर लौट रही एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376,506 और 4 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिसके बाद न्यालय ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार यह घटना मगरलोड के एक गांव की है। वहां पर नवमीं में पढऩे वाली एक छात्रा रोज की तरह बुधवार को स्कूल गई थी। लेकिन स्कूल से लौटते समय रास्ते में वह कुछ देर रुककर आराम करने लगी। इस दौरान वहां पर हेम कुमार कंवर (20) निवासी ग्राम सरगी आ गया और उसे बहला फुसला कर अपने साथ ले गया। आरोपी पीड़िता को घर छोड़ने की बात कहकर एक सूनसान खंडहर में ले गया। चथा वहां ले जाकर पीड़िता के साथ रेप किया।

इसके बाद पीड़िता ने अपनी मदद के लिए सोर भी मचाया लेकिन सुनसान जगह होने के कारण पीड़िती की मदद के लिए कोई नहीं आया। तथा आरोपी पीड़िता के साथ रेप कर वहां से भाग गया। जिसके बाद पीड़िता ने इस घटना की जानकारी अपने घर जाकर अपने परिजनों को दी।

जिसके बाद परिजनों ने उसे थाना ले जाकर इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी हेम कुमार को गुरूवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे बलात्कार के आरोप में जेल भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here