Samachar Nama
×

9,999 में मिलेगा 6 जीबी रैम वाला ये दमदार फोन

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि आजकल भारतीय बाजार में कई स्मार्टफोन कंपनियां अपने स्मार्टफोन की बिक्री बढ़ाने के लिए फोन पर डिस्काउंट दे रही है। लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसे फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसपर अब कंपनी ने 3000 रुपये तक की छूट दे दी
9,999 में मिलेगा 6 जीबी रैम वाला ये दमदार फोन

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि आजकल भारतीय बाजार में कई स्मार्टफोन कंपनियां अपने स्मार्टफोन की बिक्री बढ़ाने के लिए फोन पर डिस्काउंट दे रही है। लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसे फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसपर अब कंपनी ने 3000 रुपये तक की छूट दे दी है। आपकी जानकीर के लिए बात दें कि इस फोन की कीमत में कटौती के बाद यह कंपनी अन्य बड़ी कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रही है।

9,999 में मिलेगा 6 जीबी रैम वाला ये दमदार फोन

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि कंपनी ने Umidigi Z2 स्मार्टफोन  की कीमत की है। अब यह स्मार्टफोन आपको बहुत सस्ते में मिल सकता है। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि पहले इस फओन की कीमत 13,354 रूपए थी। लेकिन अब कंपनी ने 3000 रुपये घटाकर इस फोन की कीमत महज 9,999 रूपए कर दी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी इस फोन में अपने ग्राहकों को 5.8 इंच की फुल HD नॉच डिस्पले के साथ 6 जीबी की रैम और 64 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज दे रही है।

इसके साथ कंपनी इस फओन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 636 का प्रोसेसर और 16+8 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैंरा दे रही है।  वहीं अगर बात करें इस फोन की बैटरी की तो कंपनी आपको इस फोन में 3,850 एमएच की बैटरी के साथ डुअल बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ और हॉटस्पॉट जैसी कई फिचर्स दे रही है।

Share this story