9 August – एक दूसरे को कड़ी टक्कर देंगी आज रिलीज हो रही ये फिल्में,जानें

0

हर शुक्रवार को कई फिल्में रिलीज होती है ना चाहते हुए भी फिल्मों का क्लैश होना फिल्म इंडस्ट्री में एक रिवाज बन चुका है। वीकेंड की शुरुआत से पहले ही शुक्रवार को सिनेमाघर में कुछ फिल्में दस्तक देती हैं। ऐसे में वीकेंड के एक दिन पहले से ही आप अपना वीकेंड का प्लान फिक्स कर सकते हैं।इसी के साथ आज कई फिल्में रिलीज होने वाली है।जिसमें बॉलीवुड, हॉलीवुड और साउथ की फिल्में शामिल हो तो आइए जानते है इन फिल्मों के बारे में-

जबरिया जोड़ी– एकता कपूर की ये फिल्म फिल्म यूपी- बिहार में फेमस पकड़वा विवाह की कहानी को दिखाती है।कि कैसे किसी शख्स को जबरन पकड़ कर उसको उसकी मर्जी के बिना ही दूल्हा बना दिया जाता है।फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में नजर आ रहे हैं।फिल्म को प्रशांत सिंह  ने डायरेक्ट किया है।

डोरा एंड द लॉस्ट सिटी ऑफ गोल्ड-इसी के साथ आज ही टीवी शो डोरा द एक्सप्लोरर पर आधारित फिल्म डोरा एंड द लॉस्ट सिटी ऑफ गोल्ड एक एडवेंचर फिल्म रिलीज होने जा रही है।इस फिल्म में डोरा का किरदार इसाबेला मोनेर निभा रहे हैं। वहीं इ्यूजिनो, मिकेल, ईवा और डेनी भी फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन जेम्स बोबिन ने किया है।फिल्म को लेकर काफी सुर्खियां बटौरी जा रही थी।

नेरकोंडा पारवाई-ये फिल्म बॉलीवुड की फिल्म पिंक की तमिल रीमेक है जिसे आज रिलीज किया जा रहा है।बता दें इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के किरदार में अजित नजर आएंगे। वहीं राघवेंद्र, श्रद्धा श्रीनाथ, एंड्रिया तारियांग और अभिरामी वेंकटचलाम भी फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर है जबकि एच विनोद ने फिल्म का निर्देशन किया है।वही फिल्म को 8 अगस्त को ही रिलीज कर दिया गया है।

मनमधुदु 2– आज ही के दिन सुपरस्टार नागार्जुन की फिल्म भी रिलीज होने जा रही है।जो कि एक रोमांटिक कॉमेडी  फिल्म है। फिल्म का डायरेक्शन राहुल रविंद्रन ने किया है। फिल्म में नागार्जुन के साथ रकुल प्रीत नजर आ रही हैं।ये एक तमिल फिल्म है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here