70 साल की विधवा हो गई प्रेग्नेंट…कारण जानकर उड़ गए डॉक्टरों के होश

0
80

जयपुर। अभी हाल ही में एक ऐसी चोंकाने वाली घटना सामने आई है। जिसने सभी को चैंका दिया है। इस घटना के बाद अब लगने लगा है कि कुछ भी असंभव नहीं होता। आप भी इस घटना के बारे में जानकर चौंक जाएंगे। यह घटना आपको भी को चौंका दिया है। आप को बता दें कि अभी हाल ही में मैक्सिको के सिनालोआ में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सभी को चौंका दिया है। मैक्सिको के सिनालोआ शहर में रहने वाली महिला मारिया डी लालूस ने अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी सोनोग्राफी रिपोर्ट्स की एक तस्वीर को ड़ालकर दुनिया को चौंका दिया है। आप को बता दें कि मारिया डी लालूस की इस रिपोर्ट को देखकर डॉक्टर भी हैरान है।

मारिया ने बताया कि उनके पैरों में दर्द हो रहा है तथा उन्हें बार-बार उल्टियां हो रही हैं। मारिया ने कहा कि उन्के साथ ठीक वैसा ही हो रहा है जैसा कि प्रेग्नेंसी के दौरान होता है। आप को बता दें कि इस वजह से मारिया अब तक अलग अलग जगहों पर 10 बार सोनाग्राफी करवा चुकी है। तथा मारिया की इन रिपोर्ट्स को देखकर डॉक्टर्स भी हैरान है कि मारिया प्रेग्नेंट हैं। अब आप सोच रहे होंगे की प्रेग्नेंट होने में ऐसी चोंकाने वाली बात क्या है। लेकिन आप को बता दें कि मारिया की उम्र 70 साल है। तथा मारिया अब तक 7 बच्चों को जन्म दे चुकी है।

आप को बता दें कि 70 वर्षीय मारिया डी लालूस ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है। मारिया ने अभी तक इस बाकत का खुलासा नहीं किया है कि वे किस तरह से प्रेग्नेंट हुई हैं। लेकिन अनुमान लगया जा रहा है कि उन्होंने फर्टीलाइजेशन तकनीक का सहारा लिया है। अगर मारिया इस बच्चे को जन्म देती हैं तो वे सबसे ज्यादा उम्र में बच्चे को जन्म देने वाली दुनिया की दुसरी महिला बन जाएंगी। आप की जानकारी के लिए बता दें कि भारत में पंजाब की रहने वाली दलडिंदर कॉर भी 70 साल की उम्र में बच्चे को जन्म दे चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here