महिला से 7 लोगों ने किया गैंगरेप, दास्तान सुन कांप जाएगी रूह

0
34

जयपुर। अभी हाल ही में राजस्थान में कोटा जिले के भालता में इसंसानिय को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है । जिसके बारे में सुनकर आपकी रुह कांप जाएगी। इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर एक महिला से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है । वहीं इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार यहां पर महिला से सात लोगों ने गैंगरेप किया ।

वहीं इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार इस मामले के सामने आने के बाद राजस्थान की जोधपुर उच्च न्यायालय ने गैंगरेप की सनसनीखेज वारदातों को लेकर राज्य की गहलोत सरकार को नोटिस भेजा है। वहीं राज्य सरकार की ओर से पुलिस को कार्रवाई करने की सख्त हिदायत दी गई है। वहीं इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी बनेसिंह, घनश्याम, दिवान, मांगीलाल, दुर्गालाल, मांगीलाल व पप्पूलाल के खिलाफ संमुकदमा दर्ज कर लिया है ।

वहीं इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसीार पीड़ित महिला की मां मनोरोगी हैं, और उसका पिता नेत्रहीन इस बात का फायदा उठाकर पीड़िता के रिश्तेदारों ने उसे 14 साल की उम्र में राजस्थान लाकर बेच दिया । जिसके बाद पीड़िता की खरीद बेच का सिलसिला चलता गया। और पीड़िता के साथ सात लोगों ने दुष्कर्म किया ।

वहीं इस मामले को लेकर एसपी के आदेश पर पुलिस की विभिन्न टीमें बना कर मध्यप्रदेश, भरतपुर, करौली, नादौती, बयाना, गंगापुर और धौलपुर भेजी गई है । वहीं पुलिस ने दुष्कर्म और नाबालिग को खरीदने बेचने के मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार किया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here