दिवाली राशिफल: 7 नवम्बर 2018 जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन  

0
101

मेष

सेहत में सुधार के साथ अपने रुके काम को पूरा करने का प्रयास करेंगे। धन लाभ के नए स्रोतों बनेंगे। आज आपको कोई शुभ समाचार मिलेगा। शारीरिक स्फूर्ति के कारण काम को समय से पूरा करेंगे।

वृष

नई जिम्मेदारी निभाएंगे। आज दोस्तों के साथ घूमने की योजना बनाएगे। आत्मनिर्भरता और आत्मविश्वास के कारण रुके काम बनेगे। अपने व्यवहार के कारण लोगों के दिन में राज करेंगे।

मिथुन

अपनी निर्णय क्षमता के कारण समास्या का समाधान करेंगे।स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे। नकारात्मक विचार वाले लोगों से दूरी बनाने में से फायदा होगा। व्यापार में सफलता मिलेने से धन लाभ होगा।

कर्क

आज नौकरी में तरक्की का शुभ समाचार मिलेगा।नकारात्मक विचार मन में घर करेंगे। दांपत्य जीवन में मधुरता आएंगी। अस्वस्थता के साथ मानसिक व्यग्रता के कारण तनाव में रहेंगे।

सिंह

अपने से बड़ों की सलाह पर ध्यान दे। मानसिक दबाव के कारण तनाव में रहेंगे। धन का इन्वेस्टमेंट सोच समझ कर करें। परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे।

कन्या

घर के कलेश से दूर रहने में ही लाभ है।  माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। योग्यता और बुद्धिमत्ता के आधार पर सफलता मिलेगी। ऑफिस में प्रतिस्पर्धियों का सामना करना पड़ेंगा।

तुला

आज दूसरों से व्यर्थ में मन-मुटाव होगा। परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। आज किसी फैसले को लेने में दुविधा की स्थिती में रहेंगे। मान-सम्मान में कमी आएंगी।

वृश्चिक

शारीरिक थकावट के कारण परेशान रहेंगे। आज आप वाणी की निपुणता से समस्या का समाधान करेंगे। आज प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता मिलेगी। नौकरी के नये अवसर मिलेंगे।

धनु

ऑफिस में काम का दबाव रहेगा।अपने पर विश्वास रख कर समस्याएं निपटाएंगे। अनावश्यक खर्चें पर नियंत्रण रखें।  प्रतिस्पर्धियों से बच कर रहें। काम में सफलता मिलेगी। आय के नये साधन बनेगें।

मकर

विश्वास के साथ नये काम की शुरुआत करें। पत्नी के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे। आज परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताएंगे। आर्थिक स्थिती में हानि होगी।

कुंभ

व्यक्तित्व के प्रभावशाली होने से मान सम्मान मिलेगा। स्वास्थ्य के प्रति सावधानी रखें बाहर के खाने से बचे। अनावश्यक खर्चे पर नियंत्रण करें। परिवार में कोई शुभ समाचार मिलेगा।

मीन

स्थान परिवर्तन के योग बन रहें हैं। स्थिति वश काम में समझौता करना पडेंगा। ईमानदार और स्पष्टवादी होने के कारण समाज में मान सम्मान मिलेगा। घर में पिता का सहयोग मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here