6GB रैम और एक क्वाड रियर कैमरा के साथ Nokia 5G स्मार्टफोन,जानें

0

हाल ही में ऐसी खबरें आई हैं कि नोकिया एक सस्ते 4G स्मार्टफोन Nokia 1.4 पर काम कर रही है और इसके कुछ फीचर्स भी सामने आए हैं। एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी जल्द ही 5G स्मार्टफोन बाजार में उतर सकती है। अगला स्मार्टफोन क्विक सिल्वर कोडनेम के साथ बेंचमार्किंग साइट GeekBench पर स्पॉट किया गया है। जहां इसके कुछ फीचर्स भी जाने जाते हैं।
नोकिया के अगले स्मार्टफोन को क्विकसिल्वर कोडनेम के साथ गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है। दी गई जानकारी के अनुसार, इस स्मार्टफोन में 6GB रैम दी जाएगी और यह एंड्राइड 11 OS पर आधारित होगा। GeekBench पर स्मार्टफोन को 471 सिंगल कोर और 1,500 मल्टी कोर स्कोर मिले हैं। इसे Klcom स्नैपड्रैगन 690G प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है और इसमें 5G सपोर्ट होगा।

हालाँकि, नोकिया के अगले स्मार्टफोन पर अभी तक कोई घोषणा नहीं की गई है। लेकिन कुछ लीक के अनुसार, क्विकसिल्वर कोडनेम नोकिया 6.3 या नोकिया 6.4 हो सकता है। इसका मतलब है कि क्विकसिल्वर कोडनेम द्वारा नोकिया 3.2 या नोकिया 3.2 की मार्केटिंग कर सकता है। पिछले कुछ दिनों में सामने आए रेंडर के अनुसार, इस स्मार्टफोन में वातडापारा डांस स्टाइल और एक क्वाड टॉप कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके अलावा, फोन में 6.45-इंच का डिस्प्ले है। यह भी कहा जा रहा है कि नोकिया के आने वाले स्मार्टफोन्स में समर्पित गूगल असिस्टेंट बटन दिया जाएगा।

एक अन्य लीक के अनुसार, नोकिया 6.3 या नोकिया 6.4 में एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा। फोन का प्राइमरी सेंसर 24MP का होगा, जबकि इसमें अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ 12MP, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर होगा। लेकिन अभी तक फोन का फ्रंट कैमरा सामने नहीं आया है। इस स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंट फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here