65W Warp फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस होगा वनप्लस 8T: रिपोर्ट

0

जयपुर। वनप्लस 8 टी भारत में 14 अक्टूबर को लॉन्च होने वाला है। और लॉन्च से पहले इस फोन के प्रमुख फीचर्स सामने आ रहे हैं। अब कंपनी ने इस फोन में दी जाने वाली चार्जिंग तकनीक का खुलासा कर दिया है। कंपनी के लैडिंग पेज के अनुसार इस फोन में 65W Warp फास्ट चार्जिंग तकनीक दी जायेगी। यह तकनीक फोन को अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग गति से चार्ज करेगा। इसके अलावा फोन की लॉन्च डेट का पहले ही खुलासा किया जा चुका है।
वनप्लस भारत में OnePlus 8T को 14 अक्टूबर को शाम 7:30 बजे लॉन्च कर देगी। लॉन्च इवेंट का लाइव स्ट्रीम 14 अक्टूबर को शाम 7:30 बजे शुरू होगा। यह स्मार्टफोन OnePlus.in के साथ ही ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा।
OnePlus 8T के संभावित फीचर्स
एक नई ​मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फोन में 6.55 इंच का एक फुल एचडी ​डिस्प्ले दिया जायेगा। और यह 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। यह फोन 65 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। वहीं फोन में हमें स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। इस प्रोसेसर को कंपनी अधिकत 12 जीबी रैम के साथ जोड़ेगी। वहीं फोन के स्टोरेज वेरिएंट की बात करें तो कंपनी इस फोन को 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज के साथ तथा 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज के साथ पेश कर सकती है।कैमरे की बात करें तो फोन में 48 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरा के साथ एक प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। जिसे 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट सेंसर से सपोर्ट किया जायेगा।वहीं सामने की तरफ हमें सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का ​ कैमरा देखने को मिलेगा।जिसे एक वाटरड्रॉप नॉच में रखा जायेगा। वहीं फोन में पावर देने के लिए 4,500 एमएएच हो सकती है। और यह फोन 65 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here