Oppo Reno Ace में दी जायेगी 65W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग तकनीक: रिर्पोट

0
27

जयपुर। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने रेनो ऐस में 65W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग तकनीक देने की घोषणा की है। कंपनी ने पहले रेनो 2 सीरीज़ के चीन लॉन्च इवेंट के दौरान घोषणा की थी कि वह अक्टूबर में रेनो ऐस स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इसी इवेंट में कंपनी ने खुलासा किया था कि रेनो ऐस में 90Hz का डिस्प्ले होगा। जैसा कि नाम से पता चलता है, ओप्पो रेनो ऐस कंपनी के रेनो लाइनअप का एक हिस्सा होगा जिसमें वर्तमान में ओप्पो रेनो, रेनो 10 एक्स ज़ूम, रेनो जेड, रेनो 2, रेनो 2Z, और रेनो 2 एफ जैसे फोन शामिल हैं।

आज के वीबो पोस्ट में, ओप्पो के उपाध्यक्ष ब्रायन शेन ने आगामी रेनो ऐस स्मार्टफोन में 65W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन की घोषणा की। इसके साथ ही रेनो ऐस इतनी तेज चार्जिंग स्पीड देने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन बन जाएगा। एक मौजूदा ओप्पो फोन – ओप्पो आर 17 प्रो – वर्तमान में 50W में उच्चतम तेज चार्जिंग गति के साथ आता है। अन्य स्मार्टफोन निर्माताओं के स्मार्टफोन वर्तमान में 45W फास्ट चार्जिंग या लोअर प्रदान करते हैं। इसके अलावा अन्य जानकरी नहीं दि गई है।

अतिरिक्त जानकारी के लिए बता दें कि आगामी ओप्पो स्मार्टफोन, जिसे ओप्पो A9s माना जाता है, TENAA पर देखा गया है। जिसमें ओप्पो फोन एक 6.5-इंच एचडी + डिस्प्ले को वाटरड्रॉप नॉच के साथ दिखाई दिया है। ओप्पो फोन 4,880mAh की बैटरी से लैस होगा, जिसमें 2.0GHz में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 4GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद होगी। फोन के स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक एक्सपैंड किया जा सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here