राशिफल 6 जुलाई 2018 जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन  

0
131

मेष

आज रुके काम में आसानी से सफलता मिलेगी। परिवार के साथ समय व्यतित करेंने से मन प्रसन्न रहेगा। भविष्य को लेकर नयी योजन पर विचार करेंगे। आय के नये साधन बनेगे।

वृष

आर्थिक परेशानी का समाधान करेंगे। घर की स्थिति में पहले से सुधार होगा। मन विपरीत लिंग की और आकर्षित होगा। स्वास्थ्य के संबंध में सचेत रहें।

मिथुन

परिवार की परेशानी का सभी मिलकर समाधान ढूढेंगे। शरीरिक थकान के कारण काम में रुकावट आएगी। भाग्य वश ऑफिस में तरक्की होगी। मित्रो के साथ नया काम शुरु करेंगे।

कर्क

आज किसी नये काम को शुरु करने की योजना बनाएंगे। परिवार से कलेश होने से मानसिक परेशानी का सामना करेंगे। रुके काम को पूरा करने के लिए विचार करेंगे।

सिंह

पिता की सलाह मानने से व्यापार में सफलता मिलेगी। पेट से संबधित किसी रोग से ग्रस्त होने की आशका है। परिवार मे परेशानी बढेंगी।

कन्या

आज किसी मांगलिक कार्यक्रम में जाएंगे। मन के नकारात्मक विचार को अपने ऊपर हावी होने से रोके। किसी दोस्त  से मनमुटाव हो सकता है।

तुला

आज दोस्तों के सहयोग के व्यवसाय में काम बनेंगा। मानसिक प्रसन्नता के साथ शारीरिक फुर्ती रहने से तरक्की मिलेगी। क्रोध पर नियंत्रण रखने से काम बनेगा।

वृश्चिक

आज वाहन चलाते समय सचेत रहें सडक पर चोट लगने की आशंका है। आज किसी पारिवारिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। दोस्तो के साथ झगड़ा हो सकता है।

धनु

शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेने से भविष्य के लिए विचार करेंगे। सेहत में लापरवाही न बरते। दोस्तों के साथ घुमने जाएंगे। आय के नये साधन बनेंगे।

मकर

परिवार का सहयोग मिलेने से काम में सफलता मिलेगी। किसी पुराने दोस्त से मिलने का मौका मिलेगा। व्यवसाय में नये प्रपोजल मिलने से काम में तरक्काकी होगी।

कुंभ

आज अपने आत्मविश्वास के बल पर काम को पूरा करेंगे। रुके काम को फिर से शुरु करने की योजना बनाएंगे। वाणी में संयम रख कर अपनी बात रखें।

मीन

शिक्षा के क्षेत्र में बाधा का निवारण होगा। मानसिक प्रसन्नता के कारण सारे काम आसानी से बनने लगेंगे। क्रोध पर नियंत्रण रखकर अपने काम पूरा करेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here