अपनी आखिरी फिल्म देखने से पहले इन 6 स्टार्स की हुई मृत्यु, एक की फिल्म हुई बड़ी हिट

0
43

आपको बता दें कि बॉलीवुड के ये लेजेन्ड्री सेलेब्स अब इस दुनिया को छोड़कर जा चुके है लेकिन फिर भी इनको आज भी लोग इनके काम से याद करते है। बॉलीवुड़ के ये मशहुर स्टार आज भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए है। वहीं इन स्टार्स ने बॉलीवुड में एक से एक सुपरहिट फिल्में दी थी और आज भी अपने फैंस के दिलों में जिंदा है। आज हम ऐसे ही कई स्टार्स की बात करेंगे जो आज इस दुनिया में नही है। आपको बता दें कि ओम पुरी का निधन साल 2017 में दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई थी। वहीं उनकी आखिरी फिल्म द टैक और 22 रॉयस हाउस थी लेकिन इससे पहले ही उनका निधन हो गया था।

वहीं बात करें बॉलीवुड़ की मशहुर अभिनेत्री की तो आपको बता दें कि श्री देवी का निधन पिछले साल यानि की 2018 में हुआ था। आपको बता दें कि श्रीदेवी की मौत दुबई में ड्रोनिंग की वजह से हो गई थी। बताना चाहेंगे कि श्री देवी की आखिरी फिल्म जीरो में काम किया था जो इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है। लेकिन श्री देवी इस फिल्म को देखने से पहले ही इस दुनिया को छोड़कर चली गई है।

 

 

वहीं बात करें राजेश खन्ना की तो आपको बता दें कि राजेश खन्ना ने बॉलीवुड में कई फिल्में दी है जो काफी सुपरहिट रही थी। आपको बता दें कि राजेश खन्ना का निधन साल 2012 में कैंसर की वजह से हुआ था। बताना चाहेंगे कि राजेश खन्ना बैक टू बैक 14 सोलो हिट फिल्में देने वाले वर्ल्ड के एकमात्र बॉलीवुड स्टार्स थे और उनकी आखिरी फिल्म रियासत थी जो कि उनकी मृत्यु के दो साल बाद रिलीज हुई थी।

आपको बता दें कि लेजेंड्री सुपरस्टार शम्मी कपूर की मौत 2011 में हार्ट अटैक की वजह से हो गई थी। वहीं उनकी आखिरी फिल्म में उन्होंने रॉकस्टार में उस्ताद जमील खान का रोल प्ले किया था और यह फिल्म उनके निधन के बाद रिलीज हुई थी।

जैसा कि आप सभी ही जानते है कि बॉलीवुड के नंबर वन विलेन कहे जाने वाले अभिनेता अमरीश पुरी की मौत साल  2005 में ब्लड कैंसर की वजह से हुई थी। वहीं उनकी आखिरी फिल्म किसना द वोर्रीयर पोएट जो कि अमरीश पुरी के निधन के बाद रिलीज हुई थी।

आपको बता दें कि दिव्या भारती ने बड़े ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। बताना चाहेंगे कि दिव्या भारती का निधन 1993 में एक असिडेंटल फॉल के अंतर्गत बताया जा रहा है। वैसे तो इन्होंने बॉलीवुड में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी थी लेकिन इनकी आखिरी फिल्म सतरंज जो कि बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपरहिट रही थी। आपको बता दें कि ये फिल्म उनकी मृत्यु के बाद रिलीज हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here