राशिफल 6 अप्रैल 2018 जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन

0
108

जयपुर। आज शुक्रवार 6.04.18 चंद्र वृश्चिक राशि व जेष्ठा नक्षत्र, शुभ अंक 3,  शुभ रंग हरा, शुभ दिशा उत्तर, राहुकाल प्रातः 10.30 बजे  से दिन 12 बजे तक।

मेष

आज ऑफिस में काम का दबाव कम रहेंगा। किसी भी काम को सोच समझ कर करें। पर्सनैलिटी में सुधार के लिए प्रयास करें। आय के नये स्रोत्र बनेगे।

वृष

राजनीतिक क्षेत्र में रुचि बढेगी। पर्सनल इच्छाएं पूरी करने का प्रयास करेंगे। ऑफिस और बिजनेस की समस्याएं सुलझेंगी। वाणी में संयम रखकर बात करें।

मिथुन

विवाद को सुलझाने के लिये समय सही है। ऑफिस में सोच समझकर बात करें परेशानी में फंस सकते हैं। मुद्दों पर स्पष्टता से समस्या सुलझेगी।

कर्क

पर्सनैलिटी में सुधार करने से आत्मविश्वास बढेगा। रोमांस को लेकर एक्साइटिंग रहेंगे। बिजनेस में नये अवसर मिलने से कामयाबी पाएंगे। नया प्रोजेक्ट शुरू हो सकता है।

सिंह

कार्यक्षेत्र में लापरवाही बरतना हानिकारक होगा। प्रमोशन के लिए ऑफिस में चर्चा होगी। शाम को किसी पुराने मित्र से अचानक मिलने से प्रसन्नता मिलेगी।

कन्या

विरोधी हावि रहेंगे। पोजिशन में तरक्की मिलने से काम बढेगा।  परिवार के साथ समय बिताएंगे। प्रेमी के साथ डेट पर जाने की योजना बनाएंगे।

तुला

दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे। भाई-बहन के सपोर्ट से काम में सफलता मिलेगी। पढ़ाई में कंसंट्रेट करने की जरुरत है। आय के अवसर बनेगे।

वृश्चिक

लोगों में प्रसिद्धी बढ़ेगी। कोई अंजान व्यक्ति करीब आने की कोशिश करेगा। आत्मचिंतन से समस्याओं का हल खोजें। वाहन सुख में वृद्धी होगी।

धनु

धन-संपत्ति के मामले में सफलता मिलेगी। सामाजिक काम में रुचि बढेगी। परिवार में छोटी-छोटी बातों को लेकर कलेश हो सकता है।

मकर

नौकरी चेंज करने के बारे में सोचेंगे। हर परिस्थिति में सोच विचार कर काम करें। किसी नए व्यक्ति से पहचान बढ़ेने से लाभ मिलेगा।

कुंभ

सड़क पर सावधानी बरतें चोट लग सकती है। ऑफिस में काम का दबाव बढ़ेगा। काम पर एक्स्ट्रा अटेंशन देने की जरूरत है। किसी अनजान व्यक्ति से मुलाकात होगी।


मीन

आर्ट फील्ड से जुड़े लोगों को नया प्रोजेक्ट मिलेगा। क्रिएटिविटी दिखाने का पूरा अवसर मिलेगा समय का लाभ उठाएं। फाइनैंस के मामले में परेशानी का सामना करेंगे।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here