53 साल के सलमान खान अब अपनी एक्टिंग में चाहते है ये सुधार, बिग बी और दिलीप कुमार के है मुरीद

0
30

बॉलीवुड के एक्टर सलमान की फिल्म भारत हाल ही में रिलीज हुई है फिल्म की रिलिंजिग के बाद इन दिनों फिल्म जबरदस्त कलेक्शन करने में लगी है।लगातार फिल्म की कमाई ने इसे हिट के घाट उतार दिया है वही हाल ही में सलमान खान ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी एक्टिंग के बारे में बात की।जी हां पिछले दिनों ही सलमन ने कहा था कि वो अपनी फिल्म को लेकर क्रिटिक्स के रिव्यूज की पहवाह नहीं करते है।

उनके लिए तो फैंस का दर्शको का फिल्म को पसंद आना ही अहम होता है।वही हाल ही में सलमान ने अपनी फिल्म भारत की कामयाबी पर खुशी जताते हुए कहा कि मैं बेहद खुश हूं कि हर किसी के काम को सराहा जा रहा है और फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हर फिल्म की सफलता जरूरी है। ये एक ऐसी फिल्म है जिसके लिए हमने कड़ी मेहनत की थी।

इस दौरान सलमान ने अपने एक्टिंग प्रोसेस के बारे में भी बात की और ये भी कहा कि ‘दर्शकों को अगर फिल्म देखते हुए किसी तरह के इमोशन्स से आप रूबरू कराना चाहते हैं, उसके लिए ये जरूरी है कि आप भी उन इमोशन्स को फील कर पा रहे हों।’अपने बयान में सलमान कहते है कि ‘ऐसा कई बार होता है जब कोई सीन लिखा जाता है और मैं उस सीन की इंटेन्सिटी को फील नहीं कर पाता हूं। फिर मैं राइटर, डायरेक्टर के साथ बैठता हूं और फिल्म के सीन पर तब तक काम करता हूं जब तक उसे मैं उस सीन के साथ कनेक्शन बनाने में कामयाब नहीं हो जाता।

सलमान ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि ये किसी एक्टर के लिए अच्छी बात नहीं है. अगर आप मिस्टर बच्चन या दिलीप कुमार साहब को कोई भी सीन दे देंगे, चाहे वो कितना ही खराब सीन क्यों ना हो, वे लोग उस सीन पर अपनी छाप छोड़ देंगे और उसे आसानी से विश्वास लायक बना देंगे। वे किसी खराब सीन में अपने इमोशन्स, कॉमेडी या अपनी एक्टिंग के द्वारा उसे बेहतर बना देंगे। मुझे लगता है कि मुझे इन चीजों पर काम करने की जरूरत है।’

वही क्रिटिक्स की रेटिंग पर सलमान ने कहा कि ‘मैं डर जाता हूं. मुझे लगता है कि आखिर क्यों इन लोगों ने मेरी फिल्म को अच्छी रेटिंग्स दी है क्योंकि इनकी सोच दर्शकों के साथ कभी मैच नहीं करती है. लेकिन एक बात है कि मैं फिल्में तभी चुनता हूं जब मुझे स्क्रिप्ट पसंद आती है।सलमान जल्द ही अपनी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग शुरु करने वाले है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here