ये क्या राजकुमार राव करने वाले हैं 5 वेडिंग्स

0
101

हंसल मेहता की आने वाली फिल्म ओमार्टा 4 मई यानी कल रिलीज होने वाली है।​ लेकिन इससे पहले फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। जिसके ​बाद दर्शकों के बीच इस फिल्म को देखने की इच्छा काफी बढ़ गई। फिल्म राजकुमार राव आतंकी अहमद उमर सईद शेख की कहानी पर बेस्ड है।

ओमर सईद ने वर्ष 2002 में वॉल स्ट्रीट जर्नल के पत्रकार डेनियल पर्ल को पाकिस्तान में किडनैप करवा कर हत्या कर दी थी। विदेशी पत्रकार की हत्या के आरोप में ओमर को मौत की सजा भी सुनाई गई थी।

लेकिन उन्हें फांसी नहीं दी गई वो आज भी जिंदा है। इस फिल्म के बाद अब राजकुमार ने अपनी अगली फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। उकी आने वाली फिल्म का नाम 5 वेडिंग्स है जिसका पहला लुक जारी कर दिया गया है।

इसमें राजकुमार राव के साथ अभिनेत्री नरगिस फाखरी भी नजर आएंगी। फिल्म का प्रीमियर 10 मई को कान्स फिल्म फेस्टिवल में होगा। जिसके लिए राजकुमार राव और नरगिस पूरी तरह तैयार हो चुकी हैं। बता दें ये फिल्म भारत में 24 अगस्त को रिलीज होगी।

पोस्टर को ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। आपको बता दें कि राजकुमार राव की ये फिल्म इंटरनेश्नल फिल्म है। जिसका वर्ल्ड प्रीमियर कांस फिल्म फेस्टिवल में 10 मई को किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here