ये पांच कारण जो बताते हैं कि आपको दीपिका ​की फिल्म ‘छपाक’ जरूर देखना चाहिए

0

बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक इसी 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। वैसे आपको बता दें कि इस वक्त फिल्म छपाक को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही है जिसमे फिल्म का विरोध किया जा रहा है। लेकिन हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म की कहानी असल जिंदगी पर आधारित है जिसमे एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिदंगी को परदे पर दिखाया जाएगा। ऐसे में हम आपको फिल्म के बारे में वो पांच कारण बताने जा रहे है कि आप इस फिल्म को क्यों देखें। आइए जानते हैं वो पांच कारण-

फिल्म की कहानी
फिल्म छपाक की कहानी एसिड अटैक ​सर्वाइवर की जिंदगी पर आधारित हैै। जिसमे आपको ये दिखाया जाएगा कि एक एसिड अटैक ​सर्वाइवर की जिंदगी में कितने बदलाव और चुनौतियां आती हैं और उनको क्या क्या झेलना पड़ता है। लेकिन इसके बाद भी वो अपनी जिंदगी खुलकर जीती हैं।

दीपिका पादुकोण का अभिनय
बॉलीवुड की अगर सबसे शानदार अभिनेत्रियों की बात करें तो इस लिस्ट में दीपिका का नाम भी आता है। उन्होंने अपने अब तक के अभिनय करियर के दौरान ऐसी कई फिल्में दी हैं जिनको लोगों ने काफी पसंद किया है। उनके हर एक किरदार पर लोगों को भरपूर प्यार बरसा है फिर वो चाहे ये जवानी है दिवानी की नैना हो, बाजरावी मस्तानी की मस्तानी या पद्मावत की रानी पद्मीनि ही क्यों ना हो। हर किरदार को लोगों ने पसंद किया है। तो एक बार फिर से दीपिका अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवाने वाली हैं।

मेघना गुलजार का निर्देशन
इसमे कोई दो राय नहीं है कि मेघना गुलजार बॉलीवुड की एक शानदार महिला निर्देशक है। जिन्होंने कई फिल्मों को निर्देशन किया है जिसको लोगों ने पसंद किया है फिर वो चाहे साल 2018 में रिलीज राजी ही क्यों ना हो। इस बार मेघना ने काफी शानदार विषय पर फिल्म बनाई है। अब ये देखना है कि फिल्म को दर्शकों की तरफ से कितना प्यार मिलता है।

समाज को दिखाती आइना
छपाक समाज को आइना दिखाने का काम करती हैं, ये फिल्म आपको सोचने पर मजबूर कर देगी। इससे आपको सीख भी मिलती है कि एक इंसान की जिंदगी में कई तरह की परेशानियां आती है लेकिन इसके बाद भी वो हर मुसीबत का डटकर सामना करता है, निराश होने की बजाए।

विक्रांत मेसी
अगर हम फिल्म में दीपिका के साथ नजर आने वाले अभिनेता विक्रांत मेसी की बात करें तो फिल्म में उनका अभिनय बेहद शानदार है। उन्होंने अपने शालीन और सादगी भरे अंदाज से लोगों को प्रभावित कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here