बिहार में ट्रेन की चपेट में आने से 5 लोगों की मौत

0
198

बिहार के कैमूर जिले के भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार शाम एक एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से तीन महिला सहित पांच लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि वाराणसी-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस भभुआ रोड स्टेशन पर आकर खड़ी हुई थी। एक्सप्रेस में अधिक भीड़ होने के कारण कई लोग प्लेटफॉर्म पर नहीं उतरकर दूसरी तरफ उतर गए और बिना देखे रेलवे पटरी पार करने लगे।

इसी बीच हाबड़ा लालकुआं साप्ताहिक एक्सप्रेस पहुंच गई और कई लोग इसकी चपेट में आ गए। भभुआ रोड स्टेशन के स्टेशन प्रबंधक सरोज सिंह ने बताया कि घटनास्थल पर ही पांच लोगों की मौत हो गई।

सासाराम रेल पुलिस के पुलिस निरीक्षक पंकज प्रकाश ने बताया कि मृतकों में तीन महिलाएं शामिल हैं। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल भेज दिया गया है, जहां दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

उन्होंने बताया कि मृतकों में रोहतास जिले के तेलारी गांव निवासी साहिना परवीन (35), अफरीन (10) और करीना (15) शामिल हैं। ये तीनों एक ही परिवार की बताई जा रही हैं। दो मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हुई हैं।घटनास्थल पर जिला प्रशासन और रेलवे के अधिकारी पहुंच गए हैं।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here