यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली साउथ की 9 फिल्मे, नंबर 7 सबकी फेवरेट

0
41

फिल्मों में यदि बात एक्शन,ड्रामा और रोमांस की करें तो ऐसे में कुछ साउथ फिल्में ऐसी है जो इनके मुताबिक सही साबित होती है आज हम ऐसी फिल्मों की बात करेंगे जो ना सिर्फ रिलीज होने पर देखी गई बल्कि दर्शको ने उन्हे उतने ही उत्साह से टीवी पर भी देखा और अपने मनमुताबिक यूट्यूब पर भी देखा करते है जी हां इन फिल्मों को बड़ी संख्या में दर्शक सोशल मीडिया के पॉपुलर हब यूट्यूब पर देखा करते है आइए जानते है उन फिल्मों के बारें में

ली- साउथ की पॉपुलर फिल्मों से एक इस फिल्म ने टॉलीवुड में अपना दमदार किस्सा जमा रखा है बता दें फिल्म को हनु राघवपुड़ी ने लिखा है तो वही फिल्म का डायरेक्शन भी इन्ही ने किया है।फिल्म में  नितिन, मेघा आकाश, अर्जुन सरजा, श्रीकांत और रवि किशन  जैसे मशहुर कलाकार है।बता दें ये फिल्म  साल 2015 में रिलीज़ हुई साउथ की एक्शन थ्रिलर फिल्मो में से मशहुर फिल्म है।इस फिल्म को अब तक यूट्यूब पर 70 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

रिबेल- साउथ की फिल्मों की बात हो और ऐसे में राघवा लॉरेंस के निर्देशन में बनी फिल्म “रिबेल” की बात ना हो भला ऐसा भी कभी हो सकता है फिल्म को दमदार स्टार कास्ट के साथ तैयार किया गया है बता दें फिल्म  में  प्रभास, तमन्ना भाटिया, दीक्षा सेठ, कृष्णम राजू, ब्रह्मानंदम और मुकेश ऋषि  जैसे मशहुर और दमदार कलाकारो ने भूमिका निभाई है।ये फिल्म साल  2012 में रिलीज़ हुई रिबेल तेलुगु एक्शन ड्रामा फिल्म है।इस फिल्म को अब तक यूट्यूब पर 80 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

स/ओ सत्यमूर्ति- त्रिविक्रम श्रीनिवास के डायरेक्शन में बनी ये जबरदस्त फिल्म को साल  2015 यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया था तब से लेकर अब तक फिल्म को  100 मिलियन से ज्यादा  बार दर्शको ने यूट्यूब पर देखा है।फिल्म में अल्लू अर्जुन, उपेंद्र, प्रकाश राज, सामंथा अक्किनेनी, नित्य मेनन और ब्रह्मानंदम  ने मुख्य भूमिका निभाई है जो कि एक लव स्टोरी के साथ ही दमदार एक्शन का मजा देती है।

मगधीरा-साल 2009 में आई इस फिल्म का निर्देशन एस एस राजमौली ने किया है साउथ की फिल्मों में ये फिल्म दमदार है।फिल्म में राम चरण तेजा और काजल अग्रवाल की प्रेम कहानी के साथ  ही दमदार एक्शन सीन्स है।फिल्म को 100 मिलियन बार अब तक यूट्यूब पर देखा जा चुका है।

कंचना-साउथ की दमदार हॉरर कॉमेडी फिल्मों की बात की जाए तो इस लिस्ट में इस फिल्म का नाम जरुर आता है बता दें फिल्म में तापसी पन्नू ने भूमिका निभाई है इस फिल्म को यूट्यूब पर अब तक 100 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है अब तक फिल्म के 3 पार्ट रिलीज किये जा चुके है।

डी जे-साउथ की फिल्मों की बात हो तो फिल्म डी जे का नाम आना लाजमी है बता दे फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ पूजा हेगड़े, राव रमेश और सुब्बराजु ने मुख्य भूमिका निभाई है।फिल्म को हरीश शंकर  ने डायरेक्ट किया है साथ ही साल 2017 में रिलीज़ हुई साउथ की एक्शन थ्रिलर फिल्म इस फिल्म को यूट्यूब पर 145 मिलियम से ज्यादा बार अब तक देखा जा चुका है।

सरराइनोडु- अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म “सरराइनोडु” फिल्म सबसे पहला स्थान लेती है बता दें फिल्म को बायोपती श्रीनू के डायरेक्शन में तैयार किया गया है। अल्लू अर्जुन, राकुल प्रीत सिंह, कैथरीन टरेसा, श्रीकांत और आधी पेनिसेट्टी ने मुख्य भूमिका निभाई है।  फिलम को अब तक यूट्यूब पर 205 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है जो कि सभी में सबसे ज्यादा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here