राशिफल 5 अप्रैल 2018 जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन

0
126

जयपुर । आज  गुरुवार 5.04.18 चंद्र वृश्चिक राशि व अनुराधा नक्षत्र,  शुभ अंक 2, शुभ रंग सफ़ेद,  शुभ दिशा उत्तरपश्चिम, राहुकाल दिन 1:30 बजे से शाम 3 बजे तक।

मेष

सामाजिक मान सम्मान बढ़ेगा। स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें उच्च रक्तचाप से ग्रसित हों सकते हैं। सरकारी काम में सफलता मिलेगी। घर के फंक्शन में जाएंगे।

वृष

किसी भी बात पर सोच समझकर फैसला लें। समय के साथ अपने में बदलाव लाएं। नए काम में रूकावट आएगी। शाम तक कोई शुभ समाचार मिलेगा।

मिथुन

उम्र में बडे़ व्यक्ति की ओर आकर्षित होंगे। प्रेम में  धोखा मिलेगा। विद्युत उपकरण से दुर्घटनाग्रस्त होने के योग हैं सावधानी रखें। एक्स्ट्रा काम करना पडेगा।

कर्क

बिजनेस में नयी डील मिलने से लाभ होगा। बाहरी व्यक्ति की सलाह मानने से निजी जीवन अशांत होगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। विरोधी सिर उठाएंगे।

सिंह

जीवनसाथी के चल रही गलतफहमियां दूर होंगी। ऑफिश में काम के दबाव के कारण दिन भर व्यस्त रहेंगे। निवेश में जोखिम लेना लाभकारी रहेगा।

कन्या

यात्रा का आनंद लेंगे। जीवनसाथी की तलाश पूरी होगी। पारिवारिक कार्यक्रम में जाएंगे। संबंधियों से मुलाकात होगी। जीवनसाथी के सपोर्ट करने से मन प्रसन्न रहेंगा।

तुला

चतुराई से काम लेने पर धन की बचत करेंगे। कुछ अहम फैसले लेने पड़ेंगे सोच विचार कर लें। परिजनों के उत्साहित करने पर आत्मविश्वास बढेगा।

वृश्चिक

दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। कैरियर में तरक्की मिलेगी ऑफिस में टीम का पूरा सपोर्ट मिलेगा। वाणी में संयम रखें सोच समझ कर बोलें।

धनु

किसी को पैसा उधार ना दें, पैसे फंसेंगे। ऑफिस में साथियों पर गुस्से को कंट्रोल में रखें। समझदारी से पेंडिंग वर्क पूरा करेंगे। सेविंग में बदलाव होगा।

मकर

जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेगे। आय के नए रास्ते खुलेंगे। शाम में कोई गुड न्यूज मिलेगी। पारिवारिक परेशानी का समाधान होगा।

कुंभ

आज जरुरी काम निपटाएंगे। क्रोध पर नियंत्रित रख कर किसी भी मामले को हाथ में लें। पुरानी बीमारी में आराम मिलेगा। काम में जल्दबाजी करने से निराशा हाथ लगेगी।

मीन

पुराने मित्र से मुलाकात होगी। फैसलों पर अडिग रहकर काम करेंगे। निम्न रक्तचाप के योग हैं सावधानी रखें। ऑफिशियल काम में सफलता मिलने से फायदा मिलेगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here