4 साल से शारीरिक संबंध बनाने के बाद भी कैसे वर्जिन रही यह महिला

जयपुर। चीन में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएगें। चीन में रहनेवाले एक दंपत्ति को शादी के करीब 4 बाद कुछ ऐसा पता चला जिसके सुन हर कोई हैरान रह गया।

0
109

जयपुर। चीन में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएगें। चीन में रहनेवाले एक दंपत्ति को शादी के करीब 4 बाद कुछ ऐसा पता चला जिसके सुन हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, चीन में रहनेवाले दंपती शादी के 4 साल बाद संतान नहीं होने के कारण बहुत परेशान थी। जब दोनों उपचार के लिए डॉक्टर के पास जब वह पहुंचे तो रिपोर्ट में कुछ ऐसा सामने आया जिससे डॉक्टर भी हैरान हो गए।

दरअसल, दंपती 4 साल से शारीरिक संबंध बना तो रहे थे, लेकिन महिला वर्जिन है। चीन की एक मेडिकल जरनल में छपी खबर के मुताबिक, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि गर्भधारण के लिए दंपत्ति ने कभी शारीरिक संबंध नहीं बनाएं। यह चौंकाने वाला मामला तब सामने आया जब दोनों डॉक्टर के पास पहुंचे। वहां 26 साल के पति और 24 साल की महिला ने अपनी परेशानी डॉक्टर से शेयर की। डॉक्टर को महिला ने बताया कि शारीरिक संबंध की प्रक्रिया उनके लिए बहुत पीड़ादायक रही है और इसमें बहुत अधिक दर्द होता है। डॉक्टर ली होंगमई ने आगे जब और चेकअप किए तो पता चला कि दरअसल पति-पत्नी के बीच शारीरिक संबंध को लेकर काफी अनभिज्ञता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here